UP Nikay Chunav 2023: मेरठ में निकाय चुनाव मतदान के दौरान कई जगहों पर छिटपुट भिड़ंत

UP Nikay Chunav 2023: कंकरखेड़ा में भाजपा के महापौर प्रत्याशी हरिकांत अहलूवालिया वोटरों के रोकने की शिकायत पर पहुंचे तो उनकी रालोद कार्यकर्ताओं से कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया। जिसके बाद लगभग आधे घंटे तक हंगामे की स्थिति बनी रही, सूचना पर सीओ दौराला अभिषेक पटेल पुलिस एसएसबी की एक बटालियन के साथ मौके पर पहुंचे।

Update: 2023-05-11 19:27 GMT
Meerut Nikay Chunav 2023

Meerut News: महानगर और देहात में निकाय चुनाव के लिए मतदान के दौरान कई जगहों पर भिड़ंत की जानकारी मिली हैं। हालांकि, कहीं किसी बड़ी घटना की खबर नहीं है। कंकरखेड़ा में भाजपा के महापौर प्रत्याशी हरिकांत अहलूवालिया वोटरों के रोकने की शिकायत पर पहुंचे तो उनकी रालोद कार्यकर्ताओं से कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया। जिसके बाद लगभग आधे घंटे तक हंगामे की स्थिति बनी रही, सूचना पर सीओ दौराला अभिषेक पटेल पुलिस एसएसबी की एक बटालियन के साथ मौके पर पहुंचे।

भाजपा पार्षद प्रत्याशी के चुनाव एजेंट और निर्दलीय में मारपीट

मोदीपुरम के पल्लवपुरम फेस-2 हेरिटेज पब्लिक स्कूल पर बने बूथ में भाजपा पार्षद प्रत्याशी विक्रांत ढाका के चुनाव एजेंट और निर्दलीय प्रत्याशी नरेंद्र शर्मा के भाई के बीच फर्जी वोट डालने को लेकर हुआ विवाद मारपीट में बदल गया। पुलिस ने दोनों पक्षों के कई लोगों को हिरासत में लिया है। तक्षशिला स्कूल में भी दोपहर बाद भाजपा प्रत्याशी अचला सिंह द्वारा रालोद समर्थकों पर वोटर को धमकाने का आरोप लगाने के बाद हंगामा हो गया। मेयर प्रत्याशी हरिकांत अहलूवालिया समेत कई भाजपा नेता मौके पर पहुंच गए। भाजपा नेताओं ने बताया कि रालोद समर्थक भाजपा के वोटरों को वोट नहीं डालने दे रहे हैं। वहीं रालोद नेता गौरव चौधरी ने भाजपा नेता पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया है। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामले को शांत किया। रेलवे रोड पर पुलिस ने हंगामा कर रहे सपा नेता सज्जू को हिरासत में ले लिया और करीब एक घंटे बाद छोड़ा।

पुलिस को देख हंगामा कर रहे लोग फरार

उधर,ग्रामीण इलाके हस्तिनापुर कस्बे के राजकीय आश्रम पद्धति पर फर्जी वोटिंग को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। भारी संख्या में पुलिस बल देख हंगामा कर रहे लोग मौके से फरार हो गए। करनावल में निवर्तमान चेयरपर्सन अध्यक्ष पुष्पा देवी की पुत्री और उधम सिंह की बेटी खुशबू को पुलिस ने चीफ एजेंट होने के बाद भी बूथ में घुसने नहीं दिया। इसे लेकर उधम सिंह की बेटी ने मीडिया से बातचीत करते हुए आरोप लगाया कि पुलिस प्रशासन भेदभाव के साथ काम कर रहा है। किठौर पुलिस ने रालोद-बसपा प्रत्याशी के पतियों को थाने में बैठा लिया।

Tags:    

Similar News