Hapur News: दस हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार,चोरी की वारदात में था शामिल

Hapur News: गिरफ्तार बदमाश के पैर में गोली लगी है। घायलावस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया। बदमाश के पास से बाइक, एक तमंचा, खोखा और कारतूस बरामद हुआ है।

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-10-03 22:57 IST

Criminal carrying reward of Rs 10 thousand arrested

Hapur news: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर क्षेत्र में पुलिस की मंगलवार रात गांव घुंघराला मार्ग पर बाइक सवार बदमाश से मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस ने दस हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश के पैर में गोली लगी है। घायलावस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया। बदमाश के पास से बाइक, एक तमंचा, खोखा और कारतूस बरामद हुआ है।

मुठभेड़ को लेकर एसपी ने दी जानकारी

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि जिले में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में मंगलवार रात थाना हाफिजपुर प्रभारी निरीक्षक कैलाश चंद पुलिस टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान मुखबिर सूचना मिली की दस हजार रुपए का इनामी बदमाश किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के इरादे से गांव घुंघराला की तरफ आ रहा है। इसपर पुलिस टीम घुंघराला मार्ग पर पहुंची और चेकिंग शुरू कर दी। पुलिस को एक बाइक पर संदिग्ध युवक आता दिखाई दिया। रूकने का इशारा करने पर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और फरार होने का प्रयास किया। जवाबी फायरिंग के दौरान पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चोरी की वारदात में था शामिल बदमाश

पुलिस ने बताया कि,बदमाश जिला मेरठ के थाना जानी के सिवाल खास का वसीम है। घायल बदमाश ने कुछ दिन पहले थाना कपूरपुर क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस मुठभेड़ के मुकदमे में वह थाना कपूरपुर से ही वांछित चल रहा था। बदमाश की गिरफ्तारी न पर उसपर दस हजार का नगद इनाम घोषित किया था। बदमाश के खिलाफ विभिन्न जिलों के थानों में कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है।

Tags:    

Similar News