Meerut: अपार्टमेंट में हुआ जोरदार धमाका, अंदर मिली BHU के रिटायर्ड प्रोफेसर की लाश

Meerut: जिले के गंगानगर थाना क्षेत्र में स्थित पनाश अपार्टमेंट के नीचे मार्किट की दुकानों के बाहर खड़े लोगो की उस समय चीख निकल गई।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-03-11 10:07 GMT

अपार्टमेंट में बीएचयू के रिटायर्ड प्रोफेसर की लाश मिली (न्यूजट्रैक)

Meerut News: जिले के गंगानगर थाना क्षेत्र में स्थित पनाश अपार्टमेंट के नीचे मार्किट की दुकानों के बाहर खड़े लोगो की उस समय चीख निकल गई। जब एकाएक उन्होंने तेज धमाके की आवाज सुनी। आवाज सुनने के बाद सामने का भयावह नजारा देखकर तो लोगो की चीख निकल गई। सामने एक व्यक्ति की खून से लथपथ लाश औंधे मुहं पड़ी थी। बाद में लाश की शिनाख्त 75 वर्षीय बीएचयू के रिटायर्ड प्रोफेसर महेंद्रनाथ राय के रुप में हुई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना मिलने पर परिजन थाने पहुंचे। परिजनों ने बताया कि कुछ समय मानसिक रूप से बीमार थे। उनका उपचार चल रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक महेंद्रनाथ राय मूलरूप से वाराणसी के रहने वाले थे। फिलहाल वह रिटायर्ड होने के बाद मेरठ में पनाश अपार्टमेंट में पहली मंजिल ए-104 में अपने बेटे डॉ. विजय प्रकाश के साथ रह रहे थे। बेटा और बहू पास में ही आईआईएमटी यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं। शुरुआती जांच में पता चला है कि आज सुबह बहू और बेटा ड्यूटी चले गए। दोपहर करीब 12 बजे वह छत पर घूम रहे थे। तभी लोगों ने देखा की तेज आवाज हुई है। बाहर आकर देखा तो महेंद्रनाथ बाहर की ओर दुकानों की सीढ़ियों पर औंधे मुंह पड़े थे। सिर से खून बह रहा था। लोगों ने अपार्टमेंट में जाकर लोगों को जानकारी दी। उसके बाद सूचना पर उनके बेटे और बहू पहुंचे।

थाना गंगानगर एसएसआई प्रीतम सिंह ने बताया कि मृतक महेंद्रनाथ राय को परिजन मानसिक रूप से बीमार बता रहे हैं। उन्होंने किसी प्रकार की लिखित शिकायत नहीं दी है, हालांकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं पनाश अपार्टमेंट की ताजा घटना से इलाके के लोगो में भय का माहौल है। लोगों का कहना है कि मई 2019 में पनाश अपार्टमेंट में पूजा नाम की महिला की उसी के पति जसवीर भाटी ने हत्या कर शव को बैड के अंदर कंबल में लिपटा कर छिपा दिया था। जसवीर भाटी ने पूजा से लव मैरिज की थी। इसके बाद अगले साल यानी 11 मई 2020 को गंगानगर के पनाश अपार्टमेंट में ही एसएसपी कार्यालय के सिपाही विजय गोंड ने फांसी का फन्दा डालकर आत्म हत्या कर ली थी। यही नहीं सिपाही की वीडियो भी वायरल हुई थी जिसमें उसने अपनी पत्नी समेत ससुराल पक्ष के अलावा खतौली थाना प्रभारी को भी अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। विजय ने आत्महत्या से पहले यह वीडियो बनाई थी। बाद में गंगानगर पुलिस ने आरोपित ससुर व साले को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

Tags:    

Similar News