Meerut News: मेरठ में दोहरा हत्याकांड, पति-पत्नी की धारदार हथियार से नृशंस हत्या

Meerut News: प्रथम दृष्टा पुलिस आपसी विवाद को हत्या का कारण मान रही है। हालांकि अभी हत्या के कारणों की विस्तार से जांच की जा रही है।

Update: 2023-05-16 13:44 GMT
Meerut today news (photo: social emdia )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के पॉश इलाके शास्त्रीनगर में पति-पत्नी की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। आज तड़के हुई दोहरे हत्याकांड की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है। डाग स्क्वायड टीम भी मौके पर है। आईजी नचिकेत झा और एसएसपी रोहित सिंह सजवाण भी मौके पर पहुंचे हैं। प्रथम दृष्टा पुलिस आपसी विवाद को हत्या का कारण मान रही है। हालांकि अभी हत्या के कारणों की विस्तार से जांच की जा रही है।

एसएसपी रोहित सजवाण ने बताया कि थाना नौचंदी क्षेत्र के सेक्टर छह में एक मकान में चार लोग रहते हैं। नीचे की मंजिल पर बुजुर्ग माता-पिता रहते हैं। जबकि ऊपर की मंजिल पर उनके बेटे और बहू रहते हैं। इनमें बहू ममता(45) प्राइवेट स्कूल की शिक्षिका हैं जबकि बेटा बिट्टन(50) गाजियाबाद में किसी प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता है। आज तड़के पति-पत्नी के शव खून से लथपथ पाए गए। ऐसा लगता है कि किसी ने धारदार हथियार से उनकी हत्या की है। एसएसपी ने शुरुआती जांच के आधार पर किसी लूटपाट आदि की संभावना से इंकार किया है।

एसएसपी के अनुसार घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। हत्या की वजह क्या है, ये परिवार के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है। साथी आसपास के लोगों से भी जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस ने फिलहाल दंपती के मोबाइल कब्जे में ले लिए हैं। फोरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है। पुलिस पूछताछ में बुजुर्ग माता पिता ने बताया कि उन्होंने किसी को घर में आते नहीं देखा। घर में जाने के दो रास्ते हैं। आसपास के लोगों से पूछताछ के आधार पर सुराग जुटाए जा रहे हैं, फिलहाल पुलिस मौके पर जांच पड़ताल में जुटी है।

Tags:    

Similar News