Meerut News: गौकशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो घायल, एक फरार

Meerut News: एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने मुठभेड़ की बावत जानकारी देते हुए आज शाम बताया कि थाना खरखौदा पुलिस एक मुखबिर की सूचना पर डी0ए0वी0 कालेज के बराबर में खाली प्लाट पर पहुंची,जहां पर तीन अभियुक्तों के द्वारा एक गौवंशीय बछड़े को नशे का इंजेक्शन देकर पैर बाँध कर गौकशी करने का प्रयास किया जा रहा था।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-03-04 13:21 GMT

Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद की खरखौदा पुलिस और गौकशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो गौकशी के आरोपित पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। तीसरा अभियुक्त अंधेरे का लाभ उठा कर फरार होने में सफल हो गया। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने मुठभेड़ की बावत जानकारी देते हुए आज शाम बताया कि थाना खरखौदा पुलिस एक मुखबिर की सूचना पर डी0ए0वी0 कालेज के बराबर में खाली प्लाट पर पहुंची,जहां पर तीन अभियुक्तों के द्वारा एक गौवंशीय बछड़े को नशे का इंजेक्शन देकर पैर बाँध कर गौकशी करने का प्रयास किया जा रहा था।

एक अभियुक्त मौके से फरार

एसएसपी ने कहा कि पुलिस टीम द्वारा जिसकी अगुवाई थाना खरखौदा में तैनात उप-निरीक्षक अशोक कुमार व विशाल कुमार कर रहे थे द्वारा अभियुक्तों को घेर कर आत्मसमर्पण करने के लिये कहा गया तो अभियुक्तों द्वारा पुलिस टीम पर नाजायज असलहा से जान से मारने की नियत से तीन राउन्ड फायर किये गये। इस पर अपने बचाव में पुलिस टीम के द्वारा अभियुक्तों पर दो राउन्ड फायर किये गये जो अभियुक्त आकिल और अनस के पैर में लगी। इस दौरान एक अभियुक्त परवेज अन्धेरे का फायदा उठा कर भागने में सफल रहा।

आरोपियों से बरामद हुए इतने समान

घायल अभियुक्तों को पुलिस हिरासत में लेकर अभियुक्तगण के विरुद्ध मु0अ0सं0 64/2024 धारा 307/504/411/414 भा0द0वि0 व धारा 3/5/8 गौवध अधि0 व धारा 3/4/25/27 आर्म्स एक्ट मेरठ पंजीकृत किया गया। फिलहाल, दोनो घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के अन्य आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से दो 315 बोर के देशी तमंचे मय तीन जिन्दा कारतूस के अलावा गौवंश काटने के औजार के अलावा एक बिना नम्बर प्लेट की मोटर साइकिल, एक बिना नम्बर प्लेट की स्कूटी व एक गौवशीय बछडा बरामद किया गया है। 

Tags:    

Similar News