Meerut News: इंजीनियरिंग के छात्र ने की खुदकुशी, हॉस्टल की बिल्डिंग से कूदा, जांच में जुटी पुलिस

Meerut News: हॉस्टल की बिल्डिंग से कूदकर सफी रंजन कुमार नाम के छात्र ने आत्महत्या कर ली। सफी रंजन कुमार भी बिहार निवासी बताया जा रहा है। खून से लथपथ छात्र को सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-12-18 07:32 GMT
सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में फिर इंजीनियरिंग के एक छात्र ने निजी यूनिवर्सिटी के हॉस्टल की बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली। छात्र की मौत से कैंपस में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। छात्र की मौत से हास्टल कैंपस में सनसनी फैल गई। बता दें कि इससे पहले शनिवार दोपहर परतापुर बाइपास के एमआइटी कालेज में बीटेक द्वितीय वर्ष के छात्र शिवम का शव उसके रूम के पंखे से लटका मिला था। दोनो घटनाओं के बीच करीब 30 घंटे का अंतर है। दोनो ही छात्र बिहार के निवासी थे।

आज हुई घटना देर रात किसी समय मेरठ के सुभारती यूनिवर्सिटी के हॉस्टल की है। यहां पर हॉस्टल की बिल्डिंग से कूदकर सफी रंजन कुमार नाम के छात्र ने आत्महत्या कर ली। सफी रंजन कुमार भी बिहार निवासी बताया जा रहा है। खून से लथपथ छात्र को सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सफी रंजन कुमार बीसीए प्रथम वर्ष का छात्र था। समाचार लिखे जाने समय तक छात्र द्वारा आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस छात्र के परिजनों के मेरठ आने के इंतजार में है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के आने के बाद घटना को कारणों का कुछ पता चल सकेगा। फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश कुमार ने बताया कि अभी तक की जांच में इतना ही पता लगा है कि घटना के समय सफी रंजन कुमार अपने रुम में अकेला था और मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था। उन्होंने बताया कि कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतक छात्र के रुम पार्टनर व अन्य छात्रों से पूछताछ कर घटना के कारण का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। 

Tags:    

Similar News