मेरठ में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल ने सुनी व्यापारियों के 'मन की बात

Meerut News: लघु उद्योग भारतीय हापुड़ इकाई के व्यापारियों की बैठक में राजीव बंसल सुनील वर्मा सर्वेंद्र रस्तोगी सुनील जैन इंद्र मोहन बंसल कृष्ण कुमार मुदित बंसल सौरभ अग्रवाल आदि व्यापारी प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-08-29 16:11 GMT

 Meerut News ( Pic- Social-  Media)

 Meerut News: आज यहां कारोबारियों का मन टटोलने के लिए भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा व व्यापारी आमने-सामने बैठे। व्यापारियों ने समस्याओं की झड़ी लगा दी। व्यापार जगत से लेकर आम जनमानस को हो रही कठिनाइयाँ बताई गई, तो कई सुझाव भी सामने आए। भाजपा व्यापारी नेता ने इस मौके पर विश्वास दिलाया कि व्यापारियों के हित की चिन्ता भाजपा सरकार को है

और जल्द समस्याएं दूर होंगी तथा व्यापारियों को सरकार की नीतियों का लाभ मिलेगा। विनीत अग्रवाल शारदा ने व्यापारियों की समस्याएं सरकार तक पहुँचाने का भरोसा दिया। लघु उद्योग भारतीय हापुड़ इकाई के व्यापारियों की बैठक में राजीव बंसल सुनील वर्मा सर्वेंद्र रस्तोगी सुनील जैन इंद्र मोहन बंसल कृष्ण कुमार मुदित बंसल सौरभ अग्रवाल आदि व्यापारी प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया।

बैठक में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा को लघु उद्योग भारतीय हापुड़ इकाई के व्यापारियों ने उद्योगों को चलाने में आ रही परेशानियों का विस्तार से अवगत कराया। जैसे धीरखेड़ा में सड़क की हालत नालियों की दुर्दशा पानी निकासी की व्यवस्था पत्र प्रकाश की व्यवस्था हापुड़-पिलखुआ विकास प्राधिकरण द्वारा सहयोग एवं मूलभूत सुविधाओं का अभाव जैसी समस्याओं का विवरण दिया।इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि समस्याओं के निवारण हेतु पक्का आश्वासन दिया और कहा कि मैं पहले भी आपके बीच आता रहा हूं और आज भी आपके बीच आया हूं पहले भी आपने अपनी सड़क की एक समस्या बताई थी जिसका निदान हो गया था वह अब जो समस्याएं आप लोगों ने मुझे बताई हैं मैं उनकी प्रथम वरीयता लेकर के उन सब कार्य करने की कोशिश करूँगा।

विनीत शारदा ने कहा कि भाजपा सरकार व्यापारियों के उत्थान के लिए प्रतिबंध है तथा आप सभी ने यह देखा होगा कि जब से केंद्र में मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आई है तब से व्यापारी भाइयों को निरंतर दिन प्रतिदिन उन्नति करने का अवसर प्राप्त हो रहा है वह उनके साथ जो लूटपाट अपहरण डकैती हत्या की घटना होती थी वह भी अब बिल्कुल समाप्त होने के स्तर पर है।इससे पहले व्यापारियों व उद्यमियों ने भाजपा नेता विनीत शारदा का भव्य स्वागत किया उनके साथ भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के पश्चिम के संयोजक विनोद गुप्ता भी बैठक में शामिल हुए। सभा की अध्यक्षता नीरज गुप्ता अध्यक्ष लघु उद्योग भारती हापुड़ इकाई द्वारा की गई संचालन महामंत्री संजय गोयल ने किया उपाध्यक्ष वैभव गुप्ता एवं कोषाध्यक्ष राहुल गर्ग का विशेष सहयोग एवं प्रबंध रहा बैठक में लगभग 100 से अधिक उद्योगों ने भाग लिया।

Tags:    

Similar News