Promotion Of Bhaiya Ji: 'भैया जी' के प्रमोशन के लिए मेरठ पहुंचे मनोज वाजपेयी, बताई ये बातें

Promotion Of Bhaiya Ji: मनोज वाजपेयी ने कहा कि मैने जिंदगी में हारना नहीं सीखा है। इसलिए मैंने हमेशा अपने काम पर ध्यान दिया। नतीजन, आज तीस साल से बॉलीवुड में हूं।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-05-18 16:19 GMT

Manoj Bajpayee (Pic:Newstrack)

Meerut News: चार दशक से भी लंबे करियर में कई स्टार्स संग काम कर सैंकड़ो फिल्मों में अपनी अदाकारी के जौहर दिखाने वाले अभिनेता मनोज वाजपेयी इन दिनों अपनी फिल्म फिल्म 'भैया जी' को लेकर चर्चा में हैं, जो 24 मई को रिलीज होगी। शनिवार को भैयाजी के प्रमोशन को लेकर मेरठ पहुंचे अभिनेता मनोज वाजपेयी ने शास्त्रीनगर स्थित पीवीएस मॉल में फिल्म का प्रमोशन के दौरान स्थानीय मीडियाकर्मियों से बातचीत में फिल्म इंडस्ट्री में अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कहा कि उन्होंने छोटे से गांव से निकलकर मुंबई की मायानगरी में अपना करियर बनाने के लिए बहुत मेहनत की थी। मनोज वाजपेयी ने कहा कि मैने जिंदगी में हारना नहीं सीखा है। इसलिए मैंने हमेशा अपने काम पर ध्यान दिया। नतीजन, आज तीस साल से बॉलीवुड में हूं।

तीन नेशनल अवॉर्ड समेत कई सम्मान जीत चुके मनोज बाजपेयी ‘जब मैं अपने करियर को बनाने के लिए गांव से निकला था तो ये हमेशा नहीं होता कि  पने जो सपना सोचा है या आपको अपनी मंजिल पर जाना तो पहुंच ही जाओगे। आप जहां भी जाते हो आपको पूरी तरह से उस वातावरण में ढलना होता है। लेकिन ये बहुत ही मुश्किल होता है। मैं ये हमेशा कोशिश करता था कि उस शहर की पूरी संस्कृति और भाषा को अपना लूं। मुझे अपना करियर बनाने के लिए और आज जिस मुकाम पर मैं खड़ा हूं मुझे इस के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा था।’ नोएडा में फिल्म सिटी बनने के सवाल पर मनोज वाजपेयी ने कहा कि इससे यूपी के कलाकारों को सबसे बड़ा मौका मिलेगा।

अपनी आने वाली फिल्म भैया जी के बारे में सवाल करने पर मनोज वाजपेयी ने कहा कि यह ग्रामीण पृष्ठभूमि की एक्शन फिल्म है। उन्होंने बताया कि फिल्म भैयाजी की शूटिंग भी उन्होंने लखनऊ में की है। मनोज वाजपेयी ने अपनी फिल्म भैयाजी से सम्बन्धित जानकारियों को साझा करते हुए कहा कि आने वाले समय में फिल्मी दुनिया में भी मेरठ को नई पहचान मिलेगी। राजनीति में आने के सवाल पर मनोज वाजपेयी ने मुस्कारते हुए कहा कि राजनीति फिल्म में जरूर काम किया है, लेकिन कभी राजनीति में नहीं जाएंगे। 

Tags:    

Similar News