Meerut News: शर्मनाक: 60 वर्षीय व्यक्ति कर रहा था मंदबुद्धि किशोरी से दुष्कर्म, परिजनों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

Meerut News: थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली एक 16 वर्षीय़ किशोरी के साथ डरा-धमका कर उसी के पड़ोस में रहने वाले एक 60 वर्षीय व्यक्ति द्वारा कई दिनों तक दुष्कर्म किया गया।

Update: 2023-07-26 11:23 GMT

Meerut News: थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली एक 16 वर्षीय़ किशोरी के साथ डरा-धमका कर उसी के पड़ोस में रहने वाले एक 60 वर्षीय व्यक्ति द्वारा कई दिनों तक दुष्कर्म किया गया। मंगलवार को किशोरी ने तंग आकर घटना की जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद परिजनो ने कंकरखेड़ा थाना पुलिस में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना को लेकर हिंदू संगठनों में गहरा आक्रोश है।

आरोपी को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई

किशोरी के पिता के अनुसार उसकी 16 साल की पुत्री के साथ पिछले काफी अर्से से मोहल्ले का ही शफीक अंसारी(60) डरा-धमकाकर दुष्कर्म कर रहा था। मंगलवार को तंग आकर पुत्री ने परिजनों को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद स्थानीय पुलिस में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी गई। बताया जा रहा है कि किशोरी के परिजनों द्वारा ही आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंपा गया है। इससे पहले परिजनों ने घटना का पता चलने के बाद आरोपी को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई भी की। किशोरी ने बताया कि आरोपी उसे बुलाकर अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म करता है। किशोरी के परिजनों का यह भी कहना है कि उनकी बेटी की दिमागी हालत ठीक नहीं है। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

विशेष संप्रदाय की गहरी साजिश: हिंदू जागरण मंच

हिंदू जागरण मंच के पूर्व महानगर अध्यक्ष एवं हिंदूवादी नेता सचिन सिरोही ने घटना को एक विशेष संप्रदाय की गहरी साजिश बताते हुए घटना के संबंध में मुख्यमंत्री योगी से शिकायत करने की बात कही है। उनका कहना है कि कल पकड़े गये आरोपी का बेटा भी नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में 2021 में जेल जा चुका है। उन्होंने बताया 6 मार्च, 2021 को लव जेहाद से जुड़े मामले को लेकर आंदोलन किया था, जिसमें पुलिस ने चांद को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। बेटे की तरह अब बाप ने भी नाबालिग को अपना शिकार बनाया है। उन्होंने कहा कि असल में एक साजिश के तहत हिंदू धर्म की नाबालिग लड़कियों को एक विशेष संप्रदाय के लोगो द्वारा इस तरह की घटनाओं का शिकार बनाया जा रहा है। सिरोही ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Tags:    

Similar News