Meerut News: पुलिस चौकी परिसर में मारपीट, बीच-बचाव कराने आए अधेड़ की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

Meerut News: एसएसपी के अनुसार यह भी ज्ञात हुआ है कि मृतक की कुछ समय पूर्व बाईपास सर्जरी हुई है और उन्हें पूर्व में दो बार हार्ट अटैक आ चुका है। मृतक के शरीर पर कोई गहरा चोट नहीं है, फिर भी मृत्यु का कारण जानने के लिए पोस्टमाटर्म कराया जा रहा है।

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-12-30 10:34 IST

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में थाना कोतवाली की सोहराब गेट पुलिस चौकी परिसर में दो पक्षों के बीच मारपीट के दौरान बीच-बचाव कराने आये अधेड़ की मौत हो गई। घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई और हंगामा कर दिया। कई घंटे तक चौकी पर शव रखकर लोग कार्रवाई की मांग करते रहे। देर रात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किये जाने पर मामला शांत हुआ। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने आज यानी शनिवार सुबह घटना के बारे में बताया कि थाना कोतवाली के अंतर्गत दो पक्ष जिसमें एक साकिब पुत्र आबिद और उसके परिजन तथा दूसरा पक्ष मुस्तफा, मुस्तकीम, अशरफ इत्यादि में दिनांक 26 दिसम्बर को मारपीट हुई थी, जिसमें मुकदमा पंजीकृत है। शुक्रवार रात वादी पक्ष अपना बयान दर्ज कराने चौकी इंचार्ज के पास आया था। जहां पुनः दोनो पक्ष वाद-विवाद करने लगे। आबिद (50) के द्वारा दोनो पक्षों में बीच-बचाव कराया जा रहा था। जिसमें वह बेहोश होकर गिर गया। परिजनों द्वारा आबिद को अस्पताल में ले जाया गया ,जहां उनकी मृत्यु हो गई।

एसएसपी के अनुसार यह भी ज्ञात हुआ है कि मृतक की कुछ समय पूर्व बाईपास सर्जरी हुई है और उन्हें पूर्व में दो बार हार्ट अटैक आ चुका है। मृतक के शरीर पर कोई गहरा चोट नहीं है, फिर भी मृत्यु का कारण जानने के लिए पोस्टमाटर्म कराया जा रहा है। मृतक के बेटे द्वारा प्रतिवादी पक्ष पर हत्या का आरोप लगा कर तहरीर दी गई है। जिसमें मुकदमा पंजीकृत किया गया है। मृत्यु का कारण और अन्य साक्ष्य एकत्र करने के पश्चात उचित कार्यवाही की जाएगी। उधर,कोतवाली पुलिस के अनुसार आबिद के बेटे साकिब ने मुस्तफा, मुस्तकीम, अशरफ, तहसीन, आदिल, मोहसिन को नामजद करते हुए तहरीर दी है।

Tags:    

Similar News