Meerut News: सांड ने बुजुर्ग को पटक कर किया घायल, बीजेपी नेताओं का नगर निगम को लेकर भड़का गुस्सा

Meerut News: बीजेपी नेता अंकित चौधरी ने कहा कि सड़कों पर घूम रहे आवारा पशु रोजाना महानगर वासियों को घायल कर रहे हैं।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-09-06 10:45 GMT

सांड ने बुजुर्ग को पटक किया घायल  (photo: social media )

Meerut News: प्रदेश के राज्य मंत्री दिनेश खटीक के आवास के पास सांड द्वारा 80 वर्षीय बुजुर्ग को पटकने का मामला गरमा गया है। घटना में बुजुर्ग गंभीर रुप घायल हो गया था। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। अब सांड के हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग बुधवार शाम घर के पास ही स्थित अपने पुत्र की दुकान में जा रहे थे। तभी सांड के हमले का शिकार हो गए। इस हादसे को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है।

मामले में बीजेपी युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अंकित चौधरी ने आवारा पशुओं को लेकर संबंधित स्थानीय अधिकारियों पर निशाना साधा है। बीजेपी नेता अंकित चौधरी की अगुवाई में आज बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मेरठ के अपर आयुक्त से मिले और पूछा कि क्यों नगर निगम द्वारा की जा रही लापरवाही से आम जनता के जीवन को खतरे में डाला जा रहा है। बीजेपी नेता अंकित चौधरी ने कहा कि सड़कों पर घूम रहे आवारा पशु रोजाना महानगर वासियों को घायल कर रहे हैं। शहर में स्ट्रीट लाइट का प्रकाश ना होने से सड़कों पर अंधेरे में बैठे पशुओं से वाहन टकराने से दुर्घटना का खतरा लगातार बना रहता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा जो भी पैसा आता है उसको सार्वजनिक किया जाए। जिससे हो रहे लगातार भ्रष्टाचार और अधिकारियों द्वारा किए जा रही धांधलेबाजी को समाप्त किया जा सके।

योजनाओं में लगाये जा रहे पैसों का निरीक्षण

बीजेपी नेता ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा बड़ा बजट आवारा पशुओं के लिए दिया गया लेकिन ना तो उनके रहने में सुधार किया गया, ना उनके स्वास्थ्य पर सुधार किया गया और ना ही उनके खाने की व्यवस्था को सुचारू रूप से रखा गया। जिससे बेजुबान भूखे तड़प-तड़प कर मर रहे हैं। बीजेपी नेता ने मांग की कि मेरठ कमिश्नर द्वारा प्रदेश सरकार जो पैसा योजनाओं में लगाती है उसका निरीक्षण किया जाए। जिससे सरकार की योजनाओं को जनहित में और बेजुबानों पर सही प्रकार लगाया जा सके। इस मौके पर शुभम अग्रवाल, हर्ष पंडित, नित्यम राजपूत, अवतार शर्मा, चिराग, अभिषेक जैन, तनु अंकुर बढ़ाना, साहिल, अमन पंडित, अमित वर्मा,अभिषेक निर्वाण आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News