Meerut News: पुलिस और बदमाशों के बीच चली तड़ातड़ गोली, एक बदमाश हुआ घायल,घायल समेत दो गिरफ्तार

Meerut News: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मौके से भागने की कोशिश कर रहे घायल बदमाश के दूसरे साथी को भी पुलिस ने घेर कर गिरफ्तार कर लिया।

Report :  Sushil Kumar
Update:2024-09-17 09:21 IST

Meerut News ( Pic- Newstrack) 

Meerut News:  मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मौके से भागने की कोशिश कर रहे घायल बदमाश के दूसरे साथी को भी पुलिस ने घेर कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार घायल बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर टीपीनगर में भोला रोड पर उज्जीवन फाइनेंस बैंक के कलेक्शन एजेंट से लूट की थी। पुलिस ने बताया कि वारदात की साजिश रचने में कुल चार बदमाश शामिल थे जिनमें से दो की तलाश की जा रही है। घायल बदमाश पर पहले से कई केस दर्ज हैं।

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने देर रात हुई मुठभेड़ की बावत जानकारी देते हुए आज सुबह बताया कि बताया कि टीपीनगर क्षेत्र अंतर्गत भोला रोड पर 11 सितम्बर को उज्जीवन फाइनेंस बैंक के कलेक्शन एजेंट से बाइक सवार बदमाशों ने करीब 3 लाख की रकम लूट ली थी। बदमाश एक टैब व फिंगर प्रिन्ट स्कैनर, मोबाईल भी लूट कर ले गये थे। घटना के संबंध में लूट के शिकार ग्राम झिटकरी थाना सरधना निवासी प्रहलाद सिंह जो कि उज्जीवन स्माल फाईन्स बैंक में CRO के पद पर कार्यरत हैं की तहरीर पर पुलिस ने थाना टीपीनगर पर धारा 309(4) बीएनएस मुकदमा दर्द किया था। इन बदमाशों की तलाश में पुलिस टीम लगी थी। देर मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि लूट की घटना कारित करने वाले दो बदमाश अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार है तथा कोई अन्य घटना करने की फिराक में है।

सूचना पर बदमाशों की गिरफ्तारी हेतु स्वाट टीम व थाना टीपीनगर पुलिस टीम द्वारा मलियाना बंबा पर घेराबंदी की गई। बदमाशों द्वारा घिर जाने पर पुलिस टीम पर जानलेवा फायरिंग की गई। पुलिस की आत्मरक्षार्थ की गयी जवाबी फायरिंग में एक बदमाश अम्बेडकर विहार मलियाना थाना टीपीनगर निवासी भीम पैर में गोली लगने से घायल हो गया आरोपी को अस्पताल भर्ती कराया गया। इसके अलावा अर्जुन निवासी कृष्ण विहार कॉलोनी टीपीनगर को भी घेरकर हरमन सिटी के पीछे से कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया। घायल बदमाश भीम को उपचार हेतू पी0एल0 शर्मा हास्पिटल मेरठ भेजा गया। आरोपियों की निशानदेही पर करीब डेढ़ लाख की नगदी के अलावा घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल.315 बोर का देशी तंमचा भी बरामद किया गया है।

गिरफ्तार अभियुक्त अर्जुन से पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि हम लोगों को गौरव पुत्र किशन उर्फ टीटा निवासी चन्द्रशेखर कालोनी भोला रोड मलियाना द्वारा कलक्शन एजेन्ट के आने जाने की सूचना दी जा रही थी जिसके आधार पर हम चारों लोगो द्वारा करीब 10 दिन पहले कमीशन एजेन्ट को लूटने की योजना बनायी गयी थी। जिसमे योजना के मुताबिक अभियुक्त गौरव के बताये अनुसार हम तीनों लोगो द्वारा कलक्शन एजेन्ट से बैग (पैसे व सामान) लूट लिया गया था।पुलिस गिरफ्तार बदमाशों के फरार साथियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। 

Tags:    

Similar News