Meerut News: कार चोरी कर भाग रहे बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग,एक उपनिरीक्षक घायल, हालत गंभीर

Meerut News: एसएसपी के अनुसार घटना के संबंध में थाना कंकरखेड़ा में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। इस घटना में प्रथम दृष्टया तीन लोगों के नाम सामने आ रहे हैं।

Report :  Sushil Kumar
Update:2024-01-23 11:18 IST

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण (Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में कार चोरी कर भाग रहे बदमाशों का पीछा कर रही पुलिस पर बदमाशों द्वारा की गई फायिरंग में एक पुलिस उप-निरीक्षक गोली लगने से घायल हो गया। घायल को पहले स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस द्वारा बदमाशों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए पुलिस की चार टीमें गठित कर दी गई हैं।

क्या बोले वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक?

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने इस बारे में जानकारी देते हुए आज मंगलवार सुबह बताया कि थाना कंकरखेड़ा के अंतर्गत एक मंडप के बाहर से देर रात एक कार कुछ लोगों द्वारा चोरी की गई थी। सूचना मिलने पर पुलिस को जीपीएस के आधार पर इसकी लोकेशन मिली। पुलिस द्वारा इसका पीछा किया गया। चोरी की गई कार का पीछा करते करते पुलिस टीम लिसाड़ी गेट पहुंची। लेकिन, यहां से भी बदमाशों दवारा कार को भगा लिया गया। पुलिस जब जीपीएस की मदद से चोरी की गई कार का पीछा करते हुए वापस कंकखेड़ा में आई तो पुलिस द्वारा कार को ओवरटेक करने का प्रयास किया गया। ओवरटेक के प्रयास में पुलिस की गाड़ी और कार में आपस में टक्कर भी हो गई। जब पुलिस द्वारा बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया गया तो भाग रहे बदमाशों द्वारा पुलिस पर फायरिंग की गई। जिसमें एक गोली चौकी इंचार्ज मुनेश को लगी है। घायल पुलिस उप-निरीक्षक को अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है।

एसएसपी के अनुसार घटना के संबंध में थाना कंकरखेड़ा में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। इस घटना में प्रथम दृष्टया तीन लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गई हैं। बहुत जल्द इन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News