Meerut: रामजी सब ठीक करेंगे.., नामांकन करने के बाद बोले BJP प्रत्याशी अरुण गोविल

Meerut: मेरठ में नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद भाजपा उम्मीदवार अरूण गोविल बोले कि रामजी सब ठीक करेंगे।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-04-02 10:31 GMT

मेरठ में भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल ने किया नामांकन (न्यूजट्रैक)

Meerut News: लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी अरुण गोविल ने कलेक्ट्रेट में नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद अपना चुनाव प्रचार औपचारिक रुप से शुरु कर दिया। वनवास काट रहे राम की वेशभूषा (भगवा वस्त्र) में दिखे अरुण गोविल ने मीडिया से बातचीत में आज बताया, “मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। ये एक नई पारी की शुरुआत है। मुझे कहीं कोई दिक्कत नहीं दिखाई दे रही है। मुझे अपने घर से प्रत्याशी बनाया गया है। मैं अब अपने लोगों के लिए काम कर पाऊंगा। बाकी रामजी सब ठीक करेंगे।

टीवी सीरियल में भगवान राम के रोल में तो जनता ने आपको खूब पसंद किया। राजनेता में जनता आपको पसंद करेगी। इस सवाल पर अरुण गोविल ने कहा कि अभी तक जनसम्पर्क के दौरान मैं जहां भी गया हूं। इसे देखकर लगता है कि उससे भी ज्यादा प्यार मुझे अब मिल रहा है। मुझे देखकर चारों तरफ जय श्री राम, जय श्री राम ही होता है। हर व्यक्ति नहीं कहना चाहिए लेकिन, पांव छूना चाहता है। लोग साष्टांग दंडवत भी कर रहे हैं। हर व्यक्ति को आर्शीवाद चाहिए। मेरे सिर पर हाथ रख दीजिए। सबको पता है कि मैं चुनाव लड़ने आया हूं। हर व्यक्ति का भाव वही है।

सपा उम्मीदवार अतुल प्रधान से होगा मुकाबला

रामायण के राम कहे जाने वाले अरुण गोविल का मुकाबला सपा के मेरठ प्रत्याशी अतुल प्रधान से बताया जा रहा है। भाजपा को हराने के लिए मुस्लिम एक तरफा वोट करेगा। वहीं दलित वोट बैंक के बटने के आसार भी काफी है। बहरहाल,अब इंतजार असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी का है। अगर उसने मुसलमान उम्मीदवार मैदान में उतार दिया तो फिऱ सपा उम्मीदवार के लिए राह कठिन हो सकती है। गौरतलब है कि मेयर के चुनाव में सपा तीसरे स्थान पर थी और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी का उम्मीदवार दूसरे स्थान पर था।

Tags:    

Similar News