Meerut: एक-दो नहीं दर्जनों लड़कों से किया कुकर्म, वीडियो बनायी फिर कर रहा ब्लैकमेल, गिरफ्तार

Meerut: पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादुर सिंह आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए बताया कि गांव के लोगों ने कुछ वीडियो के साथ एक तहरीर दी थी।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-08-27 10:02 GMT

मेरठ में दर्जनों लड़कों से किया कुकर्म (न्यूजट्रैक)

Meerut News: जिले में दर्जनों लड़कों से कुकर्म करने का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। हालांकि अभी तक पुलिस के पास 6 लड़कों का मामला पहुंचा है। इनमें दो नाबालिग भी शामिल हैं। आरोप है कि मेरठ जनपद के थाना सरूरपुर के मैनापुठी गांव में 37 वर्षीय अजीत लड़कों को नशीला पदार्थ खिलाकर कुकर्म करता, फिर अश्लील वीडियो बनाता और उसे वायरल करने की धमकी देकर पीड़ितों से पैसे ऐंठता। घटना का खुलासा तब हुआ जब एक पीड़ित ने पैसे देने से मना कर दिया इस पर आरोपी ने उसके कुछ वीडियो वायरल कर दिए। जिसके बाद पीड़ित को पुलिस की शरण लेनी पड़ी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादुर सिंह आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए बताया कि गांव के लोगों ने कुछ वीडियो के साथ एक तहरीर दी थी। इसमें आरोपी युवक अजीत पर गांव के 6 लडकों के साथ कुकर्म करने आरोप लगाया गया है। इनमें दो नाबालिग है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे आज गिरफ्तार कर लिया गया है। उधर घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अजीत की गांव में ही परचून की दुकान है। घर में करीब 66 साल की बुजुर्ग मां और पत्नी रहती हैं। पत्नी मंदबुद्धि बताई जाती है। आरोप है कि वह गांव के किशोरों को अपने घर बुलाकर उनसे अनैतिक संबंध बनाता। फिर सीसीटीवी कैमरे में सब रिकॉर्ड कर लेता था।

इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था। बताया जा रहा है कि अजीत ने दो दर्जन से अधिक लड़कों के साथ इस तरह के काम कर वीडियो बनाया है। उसने इनसे लाखों रुपये उगाहे हैं। जब एक बच्चे ने रुपये देने बंद कर दिए तो अजीत ने कुछ वीडियो वायरल कर दिए। इसके बाद वीडियो में दिख रहे पीड़ित लड़कों के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और आरोपी अजीत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस में आरोपी के खिलाफ तहरीर देने वाली एक महिला ने बताया कि उसके नाबालिग बेटे और गांव के ही अन्य कई किशोर और युवकों के साथ आरोपी अजीत द्वारा उत्पीड़न किया गया। वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया गया और पैसे वसूले गए। इस महिला के अनुसार उसका बेटा 18 साल का है। अजीत ने बेटे के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए और अपने पास उसकी वीडियो बनाकर रख ली, फिर बेटे को ब्लैकमेल कर पैसे मांगे। पता चला है कि अभी तक 6 पीड़ितों के परिवार सामने आए हैं।

Tags:    

Similar News