नाई की दुकान पर बाल कटवा रहे युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाके में सनसनी

Meerut News: अमीरु नाम के व्यक्ति द्वारा समीर को गोली मारी गई है। अमीरु की नाई की दुकान के बराबर में ही बाइक मिस्त्री की दुकान है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-06-23 09:14 GMT

मेरठ में नाई की दुकान पर बाल कटवा रहे युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग (न्यूजट्रैक)

Meerut News: शहर के लोहियानगर इलाके में रविवार सुबह युवक पर फायरिंग से सनसनी फैल गई। मिली जानकारी के अनुसार के लोहिया नगर थाना क्षेत्र के फतेउल्लापुर में नाई की दुकान पर कटिंग करवा रहे युवक पर एक युवक ने दुकान के अंदर घुसकर ताबड़तोड़ गोली मारी, गोली मृतक के सिर में लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर एसपी सिटी, सीओ कोतवाली और लोहिया नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हमलावर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तून टीमें गठित की गई हैं।

नगर पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि लोहिया नगर थाना क्षेत्र के फतेउल्लापुर में नाई की दुकान पर एक व्यक्ति को गोली मारने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायल को उपचार के लिए अपताल भेजा। जहां उसकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। मृतक युवक की पहचान समीर नाम के युवक के रुप में हुई है। पुलिस पूछताछ में जानकारी प्राप्त हुई कि अमीरु नाम के व्यक्ति द्वारा समीर को गोली मारी गई है।

अमीरु की नाई की दुकान के बराबर में ही बाइक मिस्त्री की दुकान है। पता चला है कि कल मृतक युवक समीर की अमीरु के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। रविवार सुबह समीर लवली हेयर सैलून पर बाल कटवाने पहुंचा था। इसी दौरान अमीरु ने तमंचे से सटाकर गोली मार दी। गोली लगने के बाद खून में लथपथ समीर जमीन पर गिर गया। नगर पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह के अऩुसार पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के संबंध में आरोपी हमलावर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं।  

Tags:    

Similar News