Meerut News: 'लोकसभा चुनाव में कहीं नहीं टिकेगा विपक्ष': संगीता दोहरे

Meerut News: मेरठ में 12 तारीख को होने वाली जयंत चौधरी की रैली को लेकर पार्टी पदाधिकारियों में उत्साह है। रैली को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं।

Report :  Sushil Kumar
Update:2024-04-05 21:28 IST

बैठक में उपस्थित लोग। (Pic: Newstrack)

Meerut News: प्रदेश अध्यक्ष राष्ट्रीय लोकदल (सामाजिक न्याय मंच) संगीता दोहरे ने कहा है कि बिजनौर लोकसभा की हस्तिनापुर विधानसभा पौराणिक स्थल है। पांडवो की धरा है। उनका आशीर्वाद हमारे साथ है। बिजनौर लोकसभा गठबंधन मज़बूती से जीत रहा है। विपक्ष कहीं भी नही टिक रहा है।

जयंत की रैली को लेकर चर्चा

राष्ट्रीय लोकदल द्वारा आज क़स्बा मवाना में आयोजित बैठक में आगामी 12 अप्रैल को मवाना में राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह की होने वाली चुनावी रैली को लेकर चर्चा की गई और रैली को सफल बनाने का आह्वान किया गया। हस्तिनापुर विधानसभा से राष्ट्रीय लोकदल-भाजपा प्रत्याशी चंदन चौहान को रिकॉर्ड तोड़ मतों से जिताने के आह्वान किया गया और सभी की ज़िम्मेदारी तय की गई। मीटिंग की अध्यक्षता पूर्व विधायक गोपाल काली के द्वारा की गई और संचालन आतिर रिज़वी प्रदेश महासचिव के द्वारा किया गया। मीटिंग को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष मतलूब गौड़ ने कहा कि आगामी 12 अप्रैल को राष्ट्रीय लोकदल राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह का आगमन हो रहा है और सभी कार्यकर्ता उत्साहित हैं। आने वाली रैली मवाना में ऐतिहासिक होगी जिसके लिए सभी की ज़िम्मेदारी तय कर दी गई है।

भाजपा रालोद गठबंधन से उड़ी विपक्ष की नींद

प्रदेश महासचिव आतिर रिज़वी ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल का प्रत्येक व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी के संपर्क में है और उनको बड़ा भाई मान कर प्रचार की कमान संभाले हुए है। एक एक गांव के एक एक घर में जा कर चंदन चौहान के लिए वोट मांग रहा है। 12 अप्रैल की रैली ऐतिहासिक होने जा रही है। प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र सिंह खजूरी ने अपने संबोधन में कहा कि राष्ट्रीय लोकदल-भारतीय जनता पार्टी गठबंधन ने विपक्ष की नींद ख़राब की हुई है। पश्चिम उत्तर प्रदेश की प्रत्येक सीट रालोद-भाजपा गठबंधन जीत रहा है। पूर्व विधायक गोपाल काली ने कहा कि दलित समाज का बसपा से मोहभंग हो गया है। दलित समाज गठबंधन के साथ है। सम्पूर्ण हस्तिनापुर से एक सन्देश जायेगा कि राष्ट्रीय लोकदल-भाजपा प्रत्याशी जीत रहे हैं और सर्व समाज की वोट ले रहे हैं।

ये रहे उपस्थित

कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व विधायक गोपाल काली,जिला अध्यक्ष मतलूब गौड़,संगीता दोहरे,चौधरी रतन सिंह, पूर्व चेयरमैन अय्यूब कालिया, विनय प्रधान, आतिर रिज़वी,चौधरी विकास भैसा,अक्षय अतलपुर, पिंटू मौड, मेहरपाल काकरान, गुलफाम मिद्दा, शबाब आलम,डॉ. इक़बाल मालिक, धर्मपाल निलोहा, धर्मपाल नारंगपुर, कलवा कुरैशी,आनन्द जाटव,संजय पनवाड़ी, प्रताप लोहिया, अजीत बना, रिशु बढला, आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News