Meerut News: आठ वर्षीय बच्चे का शव मिलने से सनसनी, अपहरण के बाद हत्या की आशंका

Meerut News: थाना टीपी नगर क्षेत्र से लापता आठ वर्षीय बच्चे का शव घर से कुछ ही दूरी पर एक गढ्ढे में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बच्चा मंगलवार दोपहर से लापता था।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-05-15 07:10 GMT

मेरठ में आठ वर्षीय बच्चे का शव मिलने से सनसनी (न्यूजट्रैक)

Meerut News: मेरठ शहर के थाना टीपी नगर क्षेत्र से लापता आठ वर्षीय बच्चे का शव घर से कुछ ही दूरी पर एक गढ्ढे में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बच्चा मंगलवार दोपहर से लापता था। शव देखने से प्रतीत हो रहा है कि पहले बच्चे को पीटा गया फिर गला दबाकर हत्या कर दी गई। वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि हत्यारों ने बच्चे का अपहरण करने के बाद घटना को अंजाम दिया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर नमूने लिए और उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर घटना की जांच में जुटी है। उधर,घटना के बाद से मृतक बच्चे के घर में कोहराम मचा है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक बच्चे का नाम बंशी निवासी मलियाना है। बंशी कल दोपहर खेलते समय घर से लापता हो गया था। तब से परिवार वाले उसकी तलाश कर रहे थे। आज सुबह पड़ोसियों ने एक बच्चे का शव निक्षिश के मकान से कुछ दूरी पर मौजूद एक मैदान के गड्ढे में देखकर मामले की जानकारी परिजनों को दी। टीपी नगर पुलिस के इंस्पेक्टर जितेन्द्र कुमार ने घटना के संबंध में इतना ही बताया है कि बच्चे का शव मिला है। लेकिन,बच्चे की मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो सकेगा। बच्चे को कौन अपने साथ लेकर गया था।

इसके लिए घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। थाना टीपी नगर पुलिस के इंस्पेक्टर के अनुसार फॉरेंसिक टीम भी मौके पर जांच के लिए पहुंची है। बहुत जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप अपने पड़ोस के सुमित नामक व्यक्ति पर लगाते हुए पुलिस में तहरीर दी है। तहरीर में कहा गया है कि सुमित से उनका कुछ समय पहले विवाद हुआ था इसी के चलते सुमित उनसे रंजीश रखता था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर उसकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी।

Tags:    

Similar News