Meerut: कुख्यात सलमान गैंग गिरोह का शूटर पुलिस मुठभेड़ में घायल, धमकाकर लोगों से मांगता था रंगदारी

Meerut: जिले की थाना लिसाड़ी गेट पुलिस ने कुख्यात सलमान गैंग के शूटर सावेज को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस गिरोह की तलाश में लगी थी।

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-12-05 17:44 IST

मेरठ में कुख्यात सलमान गैंग गिरोह का शूटर पुलिस मुठभेड़ में घायल (न्यूजट्रैक)

Meerut News: जिले की थाना लिसाड़ी गेट पुलिस ने सलमान गैंग के शूटर सावेज को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी और उसके साथियों ने 19 अक्टूबर को शालीमार गार्डन में डेयरी संचालक पर हमला करके फायरिंग की थी और रंगदारी मांगी थी। इसी मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था और पुलिस इस गिरोह की तलाश में लगी थी। पुलिस फिलहाल वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को पहले ही अलग-अलग जगह से गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि थाना लिसाडी गेट पुलिस टीम द्वारा सलमान गैंग गिरोह के सदस्य सावेज पुत्र दिलशाद निवासी मूल निवासी 778 पीर मौहल्ला तहसील व जिला हापुड वर्तमान पता ऊंचा सद्दीक नगर थाना लिसाडी गेट जनपद मेरठ द्वारा मांगी गयी फिरोती के सम्बन्ध में थाना लिसाड़ी गेट जिला मेरठ पर मु0अ0सं0 644/23 धारा 147/386/506/120ठ भादवि पंजीकृत है। अभियुक्त द्वारा रंगदारी मांगे जाने से जनता में भय का माहौल व्याप्त था।

सीसीटीवी फुटेज व अन्य साक्ष्यों के आधार पर घटना में प्रकाश में आये अभियुक्त सावेज उपरोक्त की गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बजौट रोड पर मोटरसाईकिल सवार अभियुक्त सावेज और उसके एक साथी को रोकने का प्रयास किया तो साबेज द्वारा पुलिस पार्टी पर सीधा फायर किया गया जिससे पुलिस बाल-बाल बची। तभी पुलिस के जवाबी फायरिंग में अभियुक्त सावेज के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया।

जबकि उसका साथी जफर पुत्र गुल्लू मौके से भागने में सफल हो गया। इस घटना के सम्बन्ध में थाना लिसाडी गेट जिला मेरठ पर मु0अ0स0 661/2023 धारा 307 भादवि (पुलिस मुठभेड) व धारा 3/25/27 आयुध अधिनियम पंजीकृत किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से 315 बोर का एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस के अलावा घटना में प्रयुक्त एक मोटर साईकिल यमाहा एफजैड बिना नम्बर प्लेट बरामद हुई है।

Tags:    

Similar News