SP MLA अतुल प्रधान- यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में धांधलेबाजी, हो जांच

Meerut News: अतुल प्रधान ने कहा, 'मौजूदा प्रदेश सरकार युवाओं-बेरोजगारों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। वह यूपी सरकार की पारदर्शिता नीति पर सवाल उठा रही है'।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-02-21 11:11 GMT

समाजवादी पार्टी विधायक अतुल प्रधान (Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक की जांच कराने और परीक्षा कैंसिल की मांग को लेकर छात्रों ने समाजवादी पार्टी विधायक अतुल प्रधान (SP MLA Atul Pradhan) की अगुवाई में कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। इस मौके पर प्रदर्शनकारी छात्रों ने मांगें न मानने पर आंदोलन की चेतावनी दी। विधायक अतुल प्रधान ने यूपी राज्यपाल के नाम मेरठ जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक की जांच कराने और परीक्षा निरस्त कर फिर से कराने की मांग की।

अतुल प्रधान- यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में हुई धांधलेबाजी 

इस मौके पर सपा विधायक अतुल प्रधान ने कहा, 'बीते 17 और 18 फरवरी को उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती की परीक्षा सम्पन्न हुई थी। जिले भर के युवा इस परीक्षा में शामिल हुए। उनके द्वारा मुझे ज्ञापन दिया गया। बताया गया कि, यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में धांधलेबाजी हुई है। सभी पालियों के पेपर परीक्षा से पहले ही मोबाइल के माध्यम से वायरल किए गए। इस धांधलेबाजी से पूरे प्रदेशभर स्टूडेंट्स के भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है, जो लगातार इस परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं।'

सपा विधायक ने गवर्नर से की मांग 

सपा विधायक ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Governor Anandiben Patel) से मांग की है कि, 'पुलिस भर्ती परीक्षा 2024 की जांच कराते हुए दोषियों पर कार्यवाही हो।  उसके बाद फिर से परीक्षा कराने की कृपा करें।'

'सपा पूरी तरह से किसानों के साथ'

मीडिया से बातचीत में सपा विधायक अतुल प्रधान ने कहा कि, 'मौजूदा प्रदेश सरकार युवाओं और बेरोजगारों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। जिस तरह प्रदेश में कई स्थानों पर पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर गड़बड़ी सामने आई। वह यूपी सरकार की पारदर्शिता नीति पर सवाल उठा रही है। उन्होंने कहा कि, बेरोजगारों को नौकरी देने के सरकार के वादे खोखले साबित हो रहे हैं। किसान आंदोलन को लेकर भी सपा विधायक ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, सपा पूरी तरह से किसानों के साथ है।

Tags:    

Similar News