Meerut News: छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा किशोरी को महंगा, गोली मारकर की हत्या

Meerut News: घटना जिले के फलावदा कस्बे में आज सुबह उस समय हुई जब पेंठ बाजार में किशोरी मेडिकल स्टोर पर दवा लेने जा रही थी।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-01-22 07:49 GMT

मेरठ में किशोरी की गोली मारकर हत्या (न्यूजट्रैक)

Meerut News: जिले के ग्रामीण इलाके में आज छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक किशोरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना जिले के फलावदा कस्बे में आज सुबह उस समय हुई जब पेंठ बाजार में किशोरी मेडिकल स्टोर पर दवा लेने जा रही थी। आरोप है कि गांव के ही एक युवक ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। किशोरी ने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने जेब से तमंचा निकाल कर उसे गोली मार दी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। खून से लथपथ किशोरी को मौके पर मौजूद लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतका का नाम सोफिया (17) पुत्री शहजाद बताया जा रहा है। जबकि आरोपी हमलावर युवक का नाम फरहान पुत्र उस्मान बताया जा रहा है। घटना को लेकर इलाके के लोगों में भारी आक्रोश है। आरोपी हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर मृतका के परिजनों और इलाके के ग्रामीणों ने फलावदा महलका मार्ग पर जाम लगाकर हंगामा भी किया।

सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस और अफसरों के आरोपी हमलावर की जल्दी गिरफ्तारी का आश्वासन देने और काफी समझाने बुझाने के बाद ही ग्रामीण शांत हुए। पुलिस का कहना है कि आरोपी हमलावर की गिरफ्तारी के लिए उसके घर दबिश डाली गई लेकिन वह फरार हो गया। हमलावर के गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम भी गठित कर दी गई है।

Tags:    

Similar News