बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल के रोड शो में चोरों ने दर्जनों मोबाईल व पैसे उड़ाए, थाने पहुंचा पीड़ित

Arun Govil Road Show: मेरठ से बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल के रोड शो में आज चोरों ने कई लोगों के पॉकेट पर हाथ साफ किया। कई पीड़ित मामले की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-04-22 16:18 GMT

Arun Govil Road Show: मेरठ में आज भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल ने रोड शो किया। अरुण गोविल के रोड शो में कुछ चोर घुस आए और भीड़ का फायदा उठाते हुए कई नेताओं, कार्यकर्ताओं, व्यापारियों सहित पत्रकारों की जेबों पर हाथ साफ कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रोड शो के दौरान करीब दो दर्जन मोबाइल फोन गायब हुए हैं। महिलाओं के पर्स भी गायब होने की सूचना है। कई पीड़ित मामले की शिकायत करने थाने पहुंचे। शिकायत करने पहुंचे मेरठ के एक व्यापारी ने बताया कि रोड शो के दौरान "जय श्री राम" का नारा लगाने को दोनों हाथ ऊपर उठाए, इतने में जेब से किसी ने 36 हजार रुपए चुरा लिए। 

22 जनवरी को दिखी थी यह जोड़ी

यूपी के मेरठ- हापुड़ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल के लिए टीवी के रामायण के सीता- लक्ष्मण ने आज अरुण गोविल के साथ मेरठ में चुनाव प्रचार किया। अरुण गोविल का ये रोड शो मनसा देवी मंदिर से शुरू होकर शहरभर में घूमा। इससे पहले 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के समय रामायण की यह मशहूर जोड़ी साथ नजर आई थी। वही दृश्य आज मेरठ में नजर आया।

सेलिब्रिटीज कर रहे वीडियो से वोट अपील

मेरठ- हापुड़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल के पक्ष में सोशल मीडिया पर फिल्मी कलाकार भी उतर आए हैं। गायक कैलाश खेर, सोनू निगम, अनूप जलोटा, हंसराज हंस और हेमा मालिनी ने वीडियो के जरिए मेरठ से बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल के पक्ष में जनता से वोट की अपील कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News