Meerut News: सेल्समैन को लूटने वाले तीन गिरफ्तार, मोटी रकम के लालच में घटना को दिया अंजाम

Meerut News: पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया कि लूट की घटना को अंजाम देने से पहले उनके द्वारा शराब के ठेके की रेकी की गई थी। रेकी के बाद घटना को अंजाम दिया था।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-08-23 08:56 GMT
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (Pic: Newstrack)

Meerut News: मेरठ जिले में शराब की दुकान के सेल्समैन से हुई 1 लाख 94 हजार रुपये की लूट के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने लूट में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही लूटे गए रुपयों को भी बरामद कर लिया है। इस घटना को अंजाम देने वाले कोई पेशेवर लुटेरे नहीं बल्कि मजदूरी करने वाले तीन युवक निकले, जिन्होंने मोटी रकम के लालच में लूट की घटना को अंजाम दिया था।

शुक्रवार को घटना का खुलासा करते हुए एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि 13 अगस्त को ब्रह्मपुरी क्षेत्र निवासी शराबकी दुकान के सेल्समैन राजेंद्र सिंह से बाइक सवार तीन बदमाश परतापुर फ्लाईओवर के पास 1 लाख 94 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने लूट के शिकार व्यक्ति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाना स्तर पर पुलिस टीम गठित की थी।

आज एक मुखबिर द्वारा मिली सूचना पर ब्रह्मपुरी पुलिस ने लूट की घटना में शामिल तीन बदमाशों वरुण पुत्र मुकेश, हैप्पी पुत्र जयविंदर निवासीगण अच्छरोंडा और अमन उर्फ भोले पुत्र राजकुमार निवासी परतापुर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक लाख ढाई हजार रुपए के अलावा बदमाशों के पास से तीन मोबाइल और घटना में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया कि लूट की घटना को अंजाम देने से पहले उनके द्वारा शराब के ठेके की रेकी की गई थी। रेकी के बाद घटना को अंजाम दिया था। पुलिस के अनुसार, बदमाशों के एक साथी का सेल्समैन से लूट का विरोध करने को लेकर विवाद भी हुआ था। इसी के चलते लूट के दौरान बदमाशों ने सेल्समैन की पिटाई भी की थी।

संवाददाताओं को एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने यह भी बताया कि बदमाशों का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है। एसपी सिटी के अनुसार बदमाश मजदूरी करते हैं उन्होंने मोटी रकम के लालच में लूट की घटना को अंजाम दिया था। 

Tags:    

Similar News