Meerut News: मीट के महज एक टुकड़े के लिए दोस्त को ही मार डाला

Meerut News: पहले पिलाई खूब शराब, फिर घर ले जाने की बात कह कर जंगल में ले जाकर दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही दोस्त का गमछा से गला कस कर मार डाला।

Update: 2023-06-29 07:54 GMT
मनोज शर्मा (photo: social media )

Meerut News: जान कितनी सस्ती हो गई है। इसका पता आज तब हुआ जब पुलिस ने 21 जून से लापता मेरठ के रोहटा थाना क्षेत्र के गांव मीरपुर निवासी मनोज शर्मा (40) के मामले में उसी के एक दोस्त पवन गिरी को हिरासत में लेकर उससे कड़ाई से पूछताछ की। उसने अपने ही गांव के दो दोस्तों हर्ष गिरी पुत्र भागेश गिरी व गोलू जाट पुत्र बिंदर जाट के साथ मिलकर मनोज शर्मा की रोहटा के जंगल में उसी के गमछे से गला दबाकर हत्या किए जाने की घटना को कबूल कर लिया। घटना में शामिल दो आरोपी हर्ष गिरी व गोलू जाट की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

आरोपी पवन गिरी ने पुलिस को हत्या की जो वजह बताई उसे सुनकर तो पुलिस भी दंग रह गई। आरोपी पवन ने पुलिस को जो कुछ बताया उसके अनुसार घटना के दिन यानी 21 जून को पवन गिरी अपने ही गांव के तीन दोस्तों मनोज शर्मा पुत्र राजकुमार, हर्ष गिरी पुत्र भागेश गिरी व गोलू जाट पुत्र बिंदर जाट के साथ खाना खा रहा था, तो उसी बीच मनोज शर्मा की प्लेट से हर्ष गिरी ने एक मीट का टुकड़ा उठाकर खा लिया। यह बात मनोज को नागवार गुजरी और विरोध किया तो इस बात को लेकर हर्ष व मनोज के बीच गाली गलौज हो गई। तब तो मामला किसी तरह शांत हो गया, लेकिन उसके बाद हर्ष गिरी ने मनोज को अधिक शराब पिला दी और जब वह नशे में धुत हो गया तो उसे बाइक पर लेकर गांव में चलने की बात कह वहां से चल दिए। कुछ दूर चलने के बाद जंगल में तीनों ने मिलकर मनोज शर्मा के गमछे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को ईख के खेत में 4 फुट गहरा गड्ढा कर दबा दिया।

मनोज शर्मा पेपर मिल में मशीन ऑपरेटर के पद पर करता था नौकरी

बता दें कि मनोज शर्मा मेरठ बागपत रोड स्थित पांचली खुर्द गांव में जानकी पेपर मिल में मशीन ऑपरेटर के पद पर नौकरी करता था। मनोज शर्मा 21 जून को अपनी ड्यूटी करने के उपरांत शाम सात बजे फैक्ट्री से घर के लिए चला था। लेकिन वह देर रात्रि तक जब वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और जब वह नहीं मिला तो अगले दिन उसकी थाना जानी में गुमशुदगी दर्ज करा दी। जानी पुलिस ने मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल निकालकर उसके मोबाइल पर अंतिम बार की गई कॉल करने वालों की तलाश करनी शुरू कर दी और उनमें से उसके एक दोस्त पवन गिरी की लोकेशन निकलवाई तो उसकी लोकेशन हिमाचल में मिली। पुलिस ने रात में ही हिमाचल में छापा मारकर पवन गिरी को अपने कब्जे में ले लिया और जैसे ही उससे रास्ते में पूछताछ की तो उसने अपने ही गांव के दो दोस्तों हर्ष गिरी पुत्र भागेश गिरी व गोलू जाट पुत्र बिंदर जाट के साथ मिलकर मनोज शर्मा की रोहटा के जंगल में उसी के गमछे से गला दबाकर हत्या किए जाने की घटना को कबूल कर लिया।

पुलिस ने आज सुबह पवन गिरी की निशानदेही पर रोहटा के जंगल में कुटी रासना संपर्क मार्ग पर एक गन्ने के खेत में 4 फुट गहरे गड्ढे की खुदाई कर मनोज शर्मा के सड़े गले शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया।

Tags:    

Similar News