Meerut News: वैश्य समाज ने की लोकसभा चुनाव में वैश्य को टिकट देने की मांग

Meerut News: भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि मौजूद वैश्य समाज के लोगो से का कि आपने मेरे लिए जो सम्मान समारोह रख कर मुझे मान सम्मान दिया है। उसका मैं मान रखूंगा।

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-10-01 22:18 IST

Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: अभी लोकसभा चुनाव की घोषणा में देर है। लेकिन,राजनीतिक दलो में सियासी सरगर्मिया तेज हो गई है। चुनाव लडऩे के दावेदार राजनीतिक पार्टियों से टिकट पाने की जुगत में लगे हैं। मेरठ में भाजपा से टिकट मांगने वालो की कतार लंबी है। वैश्य समाज ने भी लोकसभा टिकट के लिए भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ उत्तर प्रदेश के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा को टिकट दिए जाने की मांग की है।

वैश्य समाज सेवा समिति के प्रदेश अध्यक्ष दीपक गुप्ता ने बताया कि मेरठ-लोकसभा क्षेत्र में वैश्य मतदाता बड़ी संख्या में है। इस बार वैश्य समाज को लोकसभा का प्रत्याशी बनाया जाए। मेरठ के उदय पार्क पल्लवपुरम फेज 2 पर आज रात वैश्य समाज सेवा समिति के कार्यक्रम में वैश्य समाज के लोगों ने भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ उत्तर प्रदेश के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा को मेरठ लोकसभा के टिकट हेतु मांग की है। कार्यक्रम में पहुंचे विनीत अग्रवाल शारदा का कार्यक्रम में भव्य स्वागत भी किया गया।

इस दौरान भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि मौजूद वैश्य समाज के लोगो से का कि आपने मेरे लिए जो सम्मान समारोह रख कर मुझे मान सम्मान दिया है। उसका मैं मान रखूंगा। व्यपारी का बेटा हूं वक़्त आने पर मय ब्याज के इसको उतारने का वायदा करता हूं। विनीत शारदा ने समारोह में आए व्यापारियों एवं नागरिकों को विश्वास दिलाते हुए कहा आपकी एक-एक बात में प्रदेश के मुख्यमंत्री जी एवं अपने देश एवं प्रदेश के नेतृत्व को पहुंचाने का भरोसा देता हूं। मुझ पर आप विश्वास रखे जो भी आपने अपनी परेशानियां बताई है उनको बहुत जल्दी दूर किया जाएगा। इससे पहले स्वागत समारोह में पहुंचने पर विनीत शारदा का भव्य स्वागत किया गया।

वही इस दौरान भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2017 से पहले रंगदारी, लूट, हत्या, डकैती, बेरोजगारी जैसी घटनाएं होती थी। लेकिन 2017 से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की कमान संभाली है तब से उत्तर प्रदेश में विकास कार्य प्रगति पर है। अब देश-विदेश के निवेशक उत्तर प्रदेश में निवेश करने को उत्सुक हैं। विनीत शारदा ने दावा किया यूपी में 80 सीट जीतने के साथ-साथ भाजपा के एनडीए को 400 प्लस सीट जीताकर एक अलीबाबा 40 चोर जैसे इंडिया गठबंधन को जवाब देने का काम करेगी।

इस अवसर पर अमित सिंगल रुचि सिंगल अमित गर्ग पूनम बिंदल रोमेश गुप्ता मंडल अध्यक्ष जयवीर राणा वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता चक्रपाल सिंह कॉलोनी अध्यक्ष जीएस तोमर सहित दर्जनों आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम के दौरान विनीत अग्रवाल ने वैश्य समाज सेवा समिति के प्रदेश अध्यक्ष दीपक गुप्ता की बिटिया आंचल गुप्ता को बीपीटी में सफलता हेतु आशीर्वाद देने देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की। 

Tags:    

Similar News