Meerut News: हैवान बना पति, चाय बनाने में देरी हुई तो तलवार से पत्नी को काट डाला

Meerut News: फजलगढ़ गांव में रहने वाले एक शख्स अपनी पत्नी पर तब तक तलवार से प्रहार करता रहा जब तक की उसकी जान नहीं चली गई।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-12-19 12:11 GMT

मेरठ में पति ने तलवार से पत्नी को काट डाला (न्यूजट्रैक)

Meerut News: जिले से सटे थाना भोजपुर क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। फजलगढ़ गांव में रहने वाले एक शख्स अपनी पत्नी पर तब तक तलवार से प्रहार करता रहा जब तक की उसकी जान नहीं चली गई। इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी मच गई है। इसके बाद आरोपी हमलावर हवा में तलवार लहराते हुए पास ही गन्ने के एक खेत में छिप गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर पति को गन्ने के खेत में दबोच कर गिरफ्तार कर लिया। घटना के पीछे बात इतनी सी थी कि पत्नी ने पति के कहने पर चाय बनाने में थोड़ी देरी कर दी थी।

मिली जानकारी के अनुसार मेरठ से सटे मोदीनगर के थाना भोजपुर क्षेत्र के गांव फलजगढ़ निवासी धर्मवीर(58) पत्नी सुंदरी और पांच बच्चों के साथ रहता है। पेशे से सब्जी विक्रेता धर्मवीर मंगलवार सुबह सोकर उठा तो उसने पत्नी से चाय बनाने को कहा। पत्नी कुछ और काम कर रही थी। इसलिए उससे चाय बनाने में देरी हो गई। बस फिर क्या था। पहले तो पत्नी-पत्नी में आपस में कहासुनी हुई। फिऱ एकाएक गुस्साए धर्मवीर ने पास में पड़ी तलवार लेकर सुंदरी के गले पर ताबड़तोड़ कर दिए।

मां को पिता के हाथों मारते देख बच्चे मौके पर पहुंचे तो आरोपित ने हवा में तलवार लहरा कर उन्हें डरा कर भगा दिया और फिर खुद पास में ही गन्ने के खेत में जाकर छिप गया। सूचना पर जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक सुंदरी की अधिक खून बहने से मौके पर मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बेटे सोल्जर उर्फ कालू की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News