मंत्री अनिल राजभर बोले- कासगंज घटना के दोषियों से लिया जायेगा सूद समेत बदला

पिछड़ा वर्ग कल्याण व दिव्यांग जन सशक्तिकरण मंत्री राजभर ने आज भाजपा के जिला कार्यालय पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि कासगंज में कल शाम हुई घटना दुखद है ।

Update: 2021-02-10 10:54 GMT
मंत्री अनिल राजभर बोले- कासगंज घटना के दोषियों से लिया जायेगा सूत समेत बदला (PC: social media)

बलिया: उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण व दिव्यांग जन सशक्तिकरण मंत्री अनिल राजभर ने पुलिस पर बढ़ते हमले की घटना के लिए देश विरोधी ताकतों को जिम्मेदार ठहराया है । उन्होंने कासगंज घटना के दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई होने का दावा किया तथा कहा कि घटना को अंजाम देने वालों से सूद समेत बदला लिया जायेगा । उन्होंने सुभासपा अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर को दगा कारतूस करार देते हुए कहा कि पंचायत चुनाव व उत्तर प्रदेश विधानसभा के होने वाले चुनाव में इनका अस्तित्व समाप्त हो जायेगा ।

ये भी पढ़ें:अलर्ट सभी छात्र: UP Board Exam Date का हुआ ऐलान, यहां देखें पूरी लिस्ट

आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई होगी तथा इनके उपर बुलडोजर चलेगा

पिछड़ा वर्ग कल्याण व दिव्यांग जन सशक्तिकरण मंत्री राजभर ने आज भाजपा के जिला कार्यालय पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि कासगंज में कल शाम हुई घटना दुखद है । उन्होंने कहा कि आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई होगी तथा इनके उपर बुलडोजर चलेगा । उन्होंने इसके साथ ही कहा कि घटना को अंजाम देने वालों से सूद समेत बदला लिया जायेगा । उन्होंने पुलिस पर बढ़ते हमले की घटना के लिए देश विरोधी ताकतों को जिम्मेदार ठहराया है ।

ballia-matter (PC: social media)

किसानों के बहाने तमाशा खड़ा किया जा रहा है

उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना के लिए देश , प्रदेश व समाज को अशांत करने वाली ताकते जिम्मेदार हैं । कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के सहारनपुर दौरा के समय दफा 144 लगाने को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि किसानों के बहाने तमाशा खड़ा किया जा रहा है । उन्होंने इसके साथ ही कहा कि देश में गैंग बन गया है । इस गैंग ने अंतरराष्ट्रीय शक्ल ले लिया है । रिहाना के ट्वीट के पीछे कांग्रेस के नेता भाग रहे हैं । उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता मोदी सरकार का विरोध करें , लेकिन देश का विरोध न करें ।

आज पूरा देश सचिन तेंदुलकर व लता मंगेशकर के साथ खड़ा है

उन्होंने सचिन तेंदुलकर व लता मंगेशकर के विरुद्ध जांच की कार्रवाई को संकीर्णता की पराकाष्ठा करार दिया । उन्होंने कहा कि सचिन तेंदुलकर व लता मंगेशकर ने देश के पक्ष में व देश के विरुद्ध साजिश के विरोध में बोला है । आज पूरा देश सचिन तेंदुलकर व लता मंगेशकर के साथ खड़ा है । उन्होंने इसके साथ ही कहा कि भारत का बढ़ता रुतबा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विश्व नेता बनना विपक्षी दलों के नेताओं को रास नही आ रहा है । वह देश व मोदी जी की छवि को खराब करने का कुचक्र कर रहे हैं ।

ओम प्रकाश समाज को धोखा देने वाले धोखेबाज नेता हैं

मंत्री अनिल राजभर ने सुभासपा अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर को दगा कारतूस करार देते हुए कहा कि पंचायत चुनाव व उत्तर प्रदेश विधानसभा के होने वाले चुनाव में इनका अस्तित्व समाप्त हो जायेगा । उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश समाज को धोखा देने वाले धोखेबाज नेता हैं । इन्होंने महाराज सुहेलदेव का नाम जोड़कर पार्टी बनायी है तथा महाराज सुहेलदेव के दुश्मनों से हाथ मिलाते हैं । उन्होंने ए आई एम आई एम नेता असदुद्दीन ओवैसी का नाम लिये बगैर उन्हें सैयद सालार का वंशज करार दिया ।

ballia-matter (PC: social media)

ये भी पढ़ें:निकाह पर हाईकोर्ट का बड़ा फैसला: कहा- बालिग होना जरूरी नहीं, ऐसे भी वैध है शादी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद रहेंगे

राजभर ने कहा कि बहराइच में महाराज सुहेलदेव का भव्य स्मारक बनेगा। राष्ट्रवीर महाराजा सुहेलदेव की स्मृति में बहराइच के चितौड़ा मैदान पर 16 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल शिलान्यास करेंगे। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद रहेंगे। इस दौरान स्मारक सहित अन्य विकास योजनाओं पर 80 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। उन्होंने जानकारी दी कि महाराजा सुहेलदेव की जयंती के मौके पर सूबे की उनकी हर प्रतिमा स्थल पर पुलिस द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पुलिस बैंड बजाया जाएगा । उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यह आदेश दिया है ।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News