Mirzapur News: डेंगू वार्ड का निरीक्षण, MLA रत्नाकर मिश्रा को मिली बड़ी खामियां, जतायी नाराजगी

Mirzapur News: नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा रविवार की शाम मरीजों का हाल जानने मंडलीय अस्पताल मिर्जापुर के डेंगू वार्ड में पहुंचे, वहां पर सभी मरीजों का हाल चाल पूछते रहे।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2022-11-21 03:59 GMT

Mirzapur dengue case 

Mirzapur news: जिले में डेंगू वार्ड का निरीक्षण करने पहुंचे नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा को मरीज ने दिखाया गंदा शौचालय, गंदगी होने से नाराज थे मरीज, जब विधायक रत्नाकर मिश्रा ने तीमारदारों से पूछा पहचान रही हो हमें, तीमारदारों ने पहचाने से किया इंकार, विधायक ने बताया हम आपके क्षेत्र के विधायक रत्नाकर मिश्रा हैं। विधायक ने कहा डाक्टरों के काम से संतुष्ट हैं लेकिन सफाई की व्यवस्था सबसे खराब है। विधायक कार्रवाई के निर्देश के निर्देश दिये। विधायक मिर्जापुर जिले के मंडलीय अस्पताल का जायजा लेने पहुंचे थे।

नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा रविवार की शाम मरीजों का हाल जानने मंडलीय अस्पताल मिर्जापुर के डेंगू वार्ड में पहुंचे, वहां पर सभी मरीजों का हाल चाल पूछते रहे। अचानक एक मरीज के पास पहुंचे और पूछे "कोई दिक्कत है आप लोगो को" मरीज ने तुरंत गंदगी का ढेर दिखा दिया। इस पर विधायक रत्नाकर मिश्रा ने मौजूद स्टाफ का क्लास लगाना शुरू कर दिया।

विधायक ने डेंगू वार्ड का अटेंडेंस रजिस्टर चेक किया तो दो वार्ड बॉय ड्यूटी पर नहीं आए थे। जिसके बाद विधायक ने उच्च अधिकारियों से बात किया और दोनो वार्ड बॉय के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया। साफ सफाई की व्यवस्था को लेकर मिली शिकायत के बाद उन्होंने सफाई व्यवस्था के ठेकेदार के ऊपर भी कार्रवाई के लिए आश्वासन दिया बोले दुर्व्यवस्थाएं बर्दाश्त नहीं होगी।

विधायक रत्नाकर मिश्रा को नहीं पहचाने तीमारदार

विधायक रत्नाकर मिश्रा ने तीमारदारों से पूछा कैसी है अस्पताल की व्यवस्था तब तीमारदारों ने जवाब दिया बढ़िया है कोई दिक्कत नहीं है, विधायक रत्नाकर मिश्रा ने तीमारदारों से पूछा हमें पहचान रही हो तीमारदारों ने जवाब दिया नहीं हम आपको नहीं पहचान रहे हैं। रत्नाकर मिश्रा ने पूछा कहां से हैं आप लोग? तीमारदारों ने कहा ओझला पुल से, ओझला पुल से रत्नाकर मिश्रा का घर मात्र 2 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। घर के अंदर रहने वाली महिलाओं को नहीं पता था कि यह हमारे विधानसभा के विधायक और पड़ोसी हैं।

Tags:    

Similar News