Mirzapur News: संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, आक्रोशित ग्रामीणों ने मिर्जापुर-सोनभद्र मार्ग किया जाम

Mirzapur News: मिर्जापुर के देहात कोतवाली थाना इलाके के जसोवर गांव में आज सुबह एक युवक का क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी मच गई ।

Report :  Brijendra Dubey
Published By :  Monika
Update: 2022-05-17 09:32 GMT

संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव (photo: social media )

Mirzapur News: ये मामला देहात कोतवाली के जसोवर गांव का है जहाँ एक युवक का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैली गयी है । इस मामले से आक्रोशित ग्रामीणों ने मिर्जापुर -सोनभद्र मार्ग जाम किया । जाम लगाकर किए विरोध प्रदर्शन। घटनास्थल पर भारी पुलिस फोर्स तैनात दिखी। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा कर हटवाया जाम । वहीं परिजनों ने जताया हत्या की आशंका।

मिर्जापुर के देहात कोतवाली थाना इलाके के जसोवर गांव में आज सुबह एक युवक का क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी मच गई । जसोवर गांव निवासी अतहर अली शराब की दुकान के पास अंडा मुर्गा की दुकान चलाता था । कल दुकान से घर वापस नहीं आया । रात में उसी के मोबाइल से किसी ने उसके दुर्घटना होने की सूचना दिए । काफी खोजबीन के बाद भी परिजन उसे नहीं पाए । आज सुबह उसका शव देख परिजनों के बीच कोहराम मच गया । परिजनों के साथ अक्रोशित ग्रामीणों द्वारा मिर्जापुर सोनभद्र मार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया जाने लगा । जाम की सूचना पर पहुंची भारी फोर्स के समझाने के बाद किसी तरह ग्रामीण माने । ग्रामीणों की आशंका है कि युवक की हत्या कर दी गई है।

ग्रामीणों ने मिर्जापुर -सोनभद्र मार्ग किया जाम

क्या कहना है पुलिस का

पुलिस का कहना है कि परिजनों और ग्रामीणों को समझा- बुझाकर जाम को खोल दिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। युवक की मौत कैसे हुई है इसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी ।

Tags:    

Similar News