Mirzapur में बड़ा हादसा: जीप-बस की जोरदार टक्कर, चालक समेत पांच लोग घायल

Mirzapur News: मिर्जापुर जिले के रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ड्रमंडगंज घाटी के बड़का मोड़ पर जीप और बस की टक्कर में चालक समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों का स्थानीय स्तर से उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

Report :  Brijendra Dubey
Published By :  Deepak Kumar
Update:2022-03-17 22:21 IST

मवेशी से बाइक टकराने पर युवक की मौत

Mirzapur News: मिर्जापुर जिले (Mirzapur District) के रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग (Rewa National Highway) पर स्थित ड्रमंडगंज घाटी के बड़का मोड़ पर जीप और बस की टक्कर में चालक समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों का स्थानीय स्तर से उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने लहुरियादह मार्ग पर बस चालक को रोककर उसकी पिटाई करने के साथ ही बस में तोड़फोड़ किया ।

मिर्जापुर से रीवा जा रही थी बस

जानकारी के अनुसार मिर्जापुर (mirzapur) से सवारियों को लेकर बस रीवा जा रही थी। बस ने आगे जा रही मार्शल जीप में अनियंत्रित होकर पीछे से धक्का मार दिया। जिससे जीप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे डिवाइडर से जा टकराई। दुर्घटना में मार्शल जीप में सवार चालक सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज (Primary Health Center Lalganj) भेजा। हादसे के बाद बस को लेकर भाग रहे चालक को लहुरियादह गांव में बस को रोक लिया गया। ग्रामीणों ने बस चालक से मारपीट की और बस में तोड़फोड़ किया। बस में बैठी सवारियों में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस व ड्रमंडगंज पुलिस ने बस और बस चालक को कब्जे में लेकर आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया।

चालक सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल

चौकी प्रभारी ड्रमंडगंज राम बहादुर राय (Chowki In-charge Drummondganj Ram Bahadur Rai) ने बताया कि चालक सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बस में बैठी सवारियों को दूसरी गाड़ियों में बैठाकर रवाना कर दिया गया है। बस को पुलिस अभिरक्षा में लहुरियादह गांव में खड़ी करवाया गया है। शांति व्यवस्था के पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती की गई है।

बिटिया का मुंडन करा कर लौट रहे थे वापस

मार्शल सवार रानी ने बताया कि हम लोग गड़बड़ा धाम से बिटिया का मुंडन करा कर लौट रहे थे। इसी बीच बस ने मार्शल जीप में धक्का मार दिया। जिससे मार्शल सवार सभी लोग घायल हो गए।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News