Mirzapur News: सत्ता का धौंस दिखाकर मनमानी का आरोप, कलेक्ट्रेट पर महिलाओं का थाली पीट प्रदर्शन

Mirzapur News: विंध्याचल थाना क्षेत्र के शिवपुर में अपनी जमीन जबरन कब्जा किए जाने की शिकायत पर कोई कार्रवाई न होने पर आक्रोश जताया। कहा कि अपना दल एस के कार्यकर्ता श्याम गुंडई के बल पर सत्ता का धौंस दिखाकर मनमानी कर रहे हैं।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-08-08 12:44 GMT

Mirzapur News (Pic: Newstrack)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के सदर तहसील के विंध्याचल स्थित शिवपुर के रसूलपुर गांव के लोग कलेक्ट्रेट परिसर में गुरुवार को महिलाओं ने थाली पीटकर प्रदर्शन किया। विंध्याचल थाना क्षेत्र के शिवपुर में अपनी जमीन जबरन कब्जा किए जाने की शिकायत पर कोई कार्रवाई न होने पर आक्रोश जताया। कहा कि अपना दल एस के कार्यकर्ता श्याम गुंडई के बल पर सत्ता का धौंस दिखाकर मनमानी कर रहे हैं। महिलाओं के प्रदर्शन को देखते हुए शहर कोतवाली पुलिस मौके मौजूद रही। प्रदर्शनकारियों ने जिला प्रशासन को पत्रक सौंपा।

जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के मिर्जापुर के विंध्याचल थाना क्षेत्र के शिवपुर में उनकी पुश्तैनी जमीन है। जिस पर जबरन कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा है। जिसकी लिखित शिकायत करने के बावजूद अब तक दबंग लोगों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं किया गया, जिससे उनका मनोबल बढ़ा हुआ है। जिसके चलते 8 अगस्त को दबंग फिर जमीन पर कब्जा करने की नीयत से पहुंचे। जिसका विरोध किया गया। जिसके चलते थाने से दो पुलिस वालों को बुलाकर मेरे परिवार के लोगों को 20-20 डंडा मारने को कहा गया। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि सड़क किनारे उनकी जमीन होने के बावजूद उन्हें पीछे कर दिया गया।

दबंग लोगों के प्रभाव में आकर उन्हें सड़क किनारे की बेशकीमती जमीन पर कब्जा कराया जा रहा है। हम सबको पीछे की तरफ खेत का हिस्सा दिया जा रहा है। दरअसल विंध्याचल थाना क्षेत्र के शिवपुर में अपनी जमीन जबरन कब्जा किए जाने की शिकायत पर कोई कार्रवाई न होने पर आक्रोश जताया। कहा कि अपना दल एस के कार्यकर्ता श्याम गुंडई के बल पर सत्ता का धौंस दिखाकर मनमानी कर रहे हैं। महिलाओं के प्रदर्शन को देखते हुए शहर कोतवाली पुलिस मौके मौजूद रही। प्रदर्शनकारियों ने जिला प्रशासन को पत्रक सौंपा। 

Tags:    

Similar News