Mirzapur News: दर्शनार्थियों के लोडर में बस ने मारी टक्कर, तीन की मौत, 22 घायल

Mirzapur News: सभी दर्शनार्थी कड़े धाम से दर्शन करने के बाद मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने आ रहे थे। रास्ते में प्राइवेट बस और लोडर की टक्कर हो गई। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-07-28 04:00 GMT

हादसे में क्षतिग्रस्त लोडर। (Pic: Newstrack)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के विंध्याचल थाना क्षेत्र के खम्हरिया गांव के प्राइवेट बस और लोडर की टक्कर में तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई। साथ ही 22 लोग हुए घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेन्टर मिर्जापुर रेफर किया जहां इनका इलाज चल रहा है। वहीं मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लिए भेज दिया गया है। सभी दर्शनार्थी कड़े धाम से दर्शन करने के बाद मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने आ रहे थे। लेकिन रास्ते में प्राइवेट बस और लोडर की टक्कर हो गई। मंडलीय अस्पताल में एडीएम शिव प्रताप शुक्ल, एसपी सिटी, एसपी ऑपरेशन मौजूद हैं।

25 लोग थे सवार

यूपी के मिर्जापुर जनपद के विंध्याचल थाना क्षेत्र के खामहरियां गांव के पास प्राइवेट बस ने लोडर को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतना भीषण था कि लोडर में सवार 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं 22 लोग घायल हो गए। मृतकों में कालू चौहान 60, फोटो देवी 52, रेशम 28 सराय ममरेज प्रयागराज के रहने वाले हैं। सभी घायलों का मंडलीय चिकित्सालय के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। प्रयागराज जनपद के फूलपुर से एक लोडर पर 25 लोग सवार होकर कौशांबी के काडेमानीपुर दर्शन पूजन करने के बाद विंध्याचल मंदिर दर्शन करने आ रहे थे तभी रास्ते में विंध्याचल थाना क्षेत्र के गैपुरा चौकी के खमरिया गांव के पास तेज रफ्तार से आ रही बस में लोडर को जोरदार टक्कर मार दिया।

बस चालक फरार

हादसे में घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई। एक की हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया है। जहां पर डॉक्टर ने उन्हें भी मृत घोषित कर दिया। लोडर में सवार 22 लोग घायल हो गए। जिस बस ने टक्कर मारी वह फरार हो गया। अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन ओपी सिंह ने कहा कि, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है। 

Tags:    

Similar News