Mirzapur News: नादानी बन सकती है घातक! गंगा नदी के उफान पर स्टंट करते बच्चों का वीडियो वायरल

Mirzapur News: वीडियो वायरल होने पर क्षेत्राधिकारी नगर परमानंद कुशवाहा ने कहा कि गंगा घाटों पर स्टंट करने वाले बच्चों को उनके परिवार वालों द्वारा रोका जाए, इसकी सूचना पुलिस को दी जाए ताकि हादसों से बचा जा सके।

Update:2023-08-09 21:08 IST

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में गंगा नदी उफान पर है। गंगा के बढ़े जलस्तर और तेज धारा में बच्चों के स्टंट करने का क्रम जारी है। मिर्जापुर के विभिन्न इलाकों में इस वक्त बाढ़ का दौर चल रहा है, कई गांव डूबे हैं। जिसकी वजह से घाटों पर बच्चों के लिए कौतूहल की स्थिति बनी है। बच्चे गंगा नदी के किनारे बने घाटों पर स्टंट करते दिख रहे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने पर क्षेत्राधिकारी नगर परमानंद कुशवाहा ने कहा कि गंगा घाटों पर स्टंट करने वाले बच्चों को उनके परिवार वालों द्वारा रोका जाए, इसकी सूचना पुलिस को दी जाए ताकि हादसों से बचा जा सके।

पुलिस के अधिकारियों ने की जनता से अपील

गंगा नदी के जलस्तर में वृद्धि के साथ ही गंगा किनारे बच्चों का स्टंट शुरू हो गया है। कोई पेड़ से छलांग लग रहा है तो कोई पत्थर के गुंबद से पानी में कूद रहा है। एक के पीछे एक बच्चों का झुंड पानी में छलांग लगा रहा है। पानी की तेज बहाव में धाराओं को काटते हुए जल क्रीड़ा जारी है। इन बच्चों के स्टंट करने का कोई समय तय नहीं है। जब मौका मिला नदी किनारे पहुंच गए। इनकी टोली के जुटते ही स्टंट शुरू हो जाता हैं। गंगा घाटों पर लगाई गई रेलिंग और तेज बहाव के चलते कभी भी कोई हादसा हो सकता है। बच्चों के स्टंट को देखते हुए पुलिस ने भी गंगा घाटों पर निगरानी तेज कर दी है। स्टंट का वीडियो सामने आने के बाद सीओ सिटी परमानंद कुशवाहा ने कहा कि अगर कोई बालक स्टंट कर रहा है तो मौके पर मौजूद लोग उन्हें तुरंत मना करें। इसके अलावा वह जल पुलिस या स्थानीय पुलिस को सूचित करें। ताकि गंगा नदी में तेज बहाव के बीच कोई हादसा न होने पाए।

Tags:    

Similar News