Mirzapur News: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने विपक्ष को कहा- ‘फ्रस्टेशन’ में है, हीट स्ट्रोक से मौतों पर दिया ये बयान

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मिर्जापुर में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने समाजवादी पार्टी और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। कहा समाजवादी पार्टी पूरी तरह से डिरेल और फ्रस्टेशन में है।

Update:2023-06-21 16:08 IST
डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक: Photo- Newstrack

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मिर्जापुर में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने समाजवादी पार्टी और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। कहा समाजवादी पार्टी पूरी तरह से डिरेल और फ्रस्टेशन में है। उसके पास कुछ कहने को नहीं है। कुर्सी के लिए सब इकट्ठा हो रहे हैं। राहुल गांधी को कहा कि गांधी के नाम के आधार पर बैठकर भोजन ले रहे हैं, उन्होंने वास्तविकता में गरीबी नहीं देखी है।

अगर कुर्सी की बात आएगी, तब आपस में ही युद्ध कर बैठेगा गठबंधन

मिर्जापुर के जीआईसी मैदान में बुधवार को पहुंचे उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ने मोदी के 9 साल किए गए कार्यों को लेकर एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश यादव के बयान NDA को PDA हराएगी (पिछड़ा दलित और अल्पसंख्यक) 2024 के लोकसभा चुनाव, के सवाल को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि समाजवादी पार्टी पूरी तरह से ‘फ्रस्टेशन’ में है। उनके पास कुछ कहने को नहीं है। जब जब इस प्रकार के गठबंधन बने हैं, 89 में के समय से लेकर जनता दल तक, ये सिर्फ कुर्सी के लिए इकट्ठा हुए हैं। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के लिए काम कर रहे हैं। जो दल सत्ता प्राप्त और कुर्सी के लिए हैं, जब कुर्सी की बात आएगी तब पहले आपस में ही युद्ध शुरू कर देंगे।

राहुल गांधी फर्जी आंकड़े खुद तैयार करते हैं

इस सवाल पर कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (PSU) में दो लाख से अधिक नौकरियों को खत्म कर दिया गया है। इसको लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि राहुल गांधी इस प्रकार के फर्जी आंकड़े खुद तैयार करते हैं। राहुल गांधी की जो फर्जी मीडिया फैक्ट्री है, वह अपने घर में तैयार करते हैं। उन्होंने अमेरिका में जाकर भारत माता को बदनाम करने का काम किया है। उत्तर प्रदेश की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। केवल गांधी के नाम के आधार पर बैठकर भोजन कर रहे हैं। वास्तव में गरीबी नहीं देखी है। उस गरीबी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देखा है, जो आज जन-जन तक योजनाएं पहुंचा रहे हैं।

हीट स्ट्रोक से मौत को लेकर दिया ये बयान

उत्तर प्रदेश के बलिया में लगातार हो रही हीट स्ट्रोक से मौत को लेकर उन्होंने कहा कि घटना को संज्ञान में लिया गया है। उच्चस्तरीय 5 लेवल के डॉक्टरों को बैठाया गया है, ब्लड सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है। अभी कुछ कहा नहीं जा सकता, मौत के कारण क्या थे लेकिन हमारे लिए चिंता का विषय है। डॉक्टरों की छुट्टियां रद्द कर दिया गया है । सभी को बेहतर इलाज करने का निर्देश दिया गया है।

Tags:    

Similar News