Mirzapur News: आग से लाखों का नुकसान, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Mirzapur News: विधायक स्थानीय पुलिस और तहसील प्रशासन ने दुकानदारों को समझा बूझाकर जाम खुलवाया। संतनगर थाना इलाके के दीपनगर बाजार का मामला।

Report :  Brijendra Dubey
Update:2024-10-15 14:37 IST

आग से लाखों का नुकसान, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम  (photo: social media )

Mirzapur News: बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में दुकान में आग लगने से पांच दुकानें पूरी तरह जलकर राख हो गया।आग लगने से लगभग 30 लाख रुपए का नुकसान हो गया। आक्रोशित दुकानदारों ने सुबह दीपनगर - कलवारी मार्ग पर जाम लगाकर मुआवजे की मांग करने लगे। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस प्रशासन और स्थानीय विधायक ने लोगों को मुआवजा देने का वायदा किया। विधायक स्थानीय पुलिस और तहसील प्रशासन ने दुकानदारों को समझा बूझाकर जाम खुलवाया। संतनगर थाना इलाके के दीपनगर बाजार का मामला।

जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के मिर्जापुर जनपद के संतनगर थाना क्षेत्र के दीपनगर बाजार में बीती रात आग लगने से पांच दुकानें पूरी तरह जल कर राख हो गई। एक दुकानदार के दुकान के बाहर कुंडी बंद कर बाहर से आग लगा दिया गया। दुकानदारों के शोर गुल सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने दुकान खोलकर दुकानदार की जान तो बचा ली परंतु आग लगने की घटना से अगल-बगल की चार अन्य दुकानें भी चपेट में आ गई। आग लगने से पांच दिखाने जलकर राख हो गई। दुकानदारों को लाखों का नुकसान हो गया। सुबह में आग लगने की घटना से नाराज ग्रामीणों ने सुबह लालगंज - कलवारी मार्ग पर जाम लगा दिया।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस- तहसील प्रशासन और क्षेत्रीय विधायक रमाशंकर सिंह पटेल ने लोगो को समझा बुझा कर जाम खुलवाने का प्रयास करने लगे। ग्रामीण तहसीलदार से भी नाराज थे और उनके खिलाफ भी नारेबाजी की गई। मौके पर क्षेत्रीय विधायक रमाशंकर पटेल पहुंचे उन्होंने ग्रामीणों को समझा बुझाकर उचित मुआवजा दिलाने की बात कह कर जाम को खुलवाया। मड़िहान एसडीएम युगांतर त्रिपाठी ने बताया कि आग लगने की घटना हुई है, इसमें काफी नुकसान हुआ है, आग कैसे लगी और किन परिस्थितियों में लगी इसके लिए पुलिस अपनी जांच कर रही हैं।

Tags:    

Similar News