Mirzapur News: केशव मौर्य का समाजवादी पार्टी पर बड़ा बयान, राहुल पर भी भड़के कहा-कांग्रेस को विरोध का रोग लग गया है

Mirzapur News: माँ विन्ध्वयसिनी का दर्शन कर पूजन-अर्चना किया। कहा- प्रयागराज में अतीक और अशरफ की हत्या का आयोग जांच कर रहा है। लखनऊ की हत्या की भी जांच एसआईटी को सौंपी गई है जो भी सच्चाई होगी सामने आएगी, लेकिन सरकार की मंशा यही है जो अपराध करता है उसे फांसी के फंदे पर पहुंचना चाहिए।

Update: 2023-06-09 09:45 GMT
Mirzapur News (photo: social media )

Mirzapur News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को माँ विन्ध्वयसिनी का दर्शन कर पूजन-अर्चना की। उसके बाद उन्होंने निर्माणाधीन विंध्य कॉरीडोर एवं विकासशील परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण किया। मां वैष्णो लॉन बरौधा कचार स्थित सात मोर्चो के संयुक्त सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को विंध्याचल। यहां मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में लखनऊ में पुलिस कस्टडी में संजीव जीवा की हुई हत्या पर उन्होंने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी गुंडों, अपराधियों की पार्टी है, उसके मुंह से इस प्रकार की बातें शोभा नहीं देती है। घटना निश्चित तौर से पुलिस कस्टडी में, चाहे न्यायालय में, कहीं पर भी हो कोई भी घटना होती है दुर्भाग्यपूर्ण है। सरकार की मंशा गुंडों अपराधियों माफियाओं के भय से प्रदेश को मुक्त रखने का है। इस प्रकार की कोई घटना होती है तो हम लोग के लिए भी चिंता का विषय हैं। प्रयागराज में अतीक और अशरफ की हत्या का आयोग जांच कर रहा है।

लखनऊ की हत्या की भी जांच एसआईटी को सौंपी गई

लखनऊ की हत्या की भी जांच एसआईटी को सौंपी गई है जो भी सच्चाई होगी सामने आएगी, लेकिन सरकार की मंशा यही है जो अपराध करता है उसे फांसी के फंदे पर पहुंचना चाहिए। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी पर कहा कि राजनीति करने वालों को एक दूसरे का विरोध करने का अधिकार है लेकिन जैसे ही भारत सीमा पार करते हैं उसके जुबान पर भारत माता की जय के अलावा उसके जुबान पर दूसरा और कुछ नहीं होना चाहिए। भारत के अच्छे कार्यों की चर्चा करने के अलावा दूसरा कुछ नहीं होना चाहिए। कांग्रेस को भारत विरोध का रोग लग गया है। राहुल गांधी लंदन अमेरिका जा रहे हैं जहां के प्रधानमंत्री राष्ट्रपति स्वयं प्रधानमंत्री का आटोग्राफ लेने की बात करते हैं वहां जाकर पीएम की आलोचना करना जैसे कोई अपने आप को भस्म करने का काम कर रहा है। राहुल गांधी का भारत विरोधी भाजपा विरोधी बयान का मैं कड़ी शब्दो की निन्दा करता हूं। हमारे खिलाफ जो बोलना हो बोलें लेकिन देश मे बोलें, देश के बाहर जाके देश के विरोध में बोलेंगे तो उसके लिए मैंने कहा था स्वास्थ नहीं ठीक है तो इलाज करा लें लेकिन भारत के विरोध में नहीं बोलना चाहिए।

Tags:    

Similar News