CM Yogi Rally: SP-SBP व कांग्रेस की सरकार में दिन में होता था घोटाला और रात बम विस्फोट, बोले सीएम योगी

CM Yogi Rally: सीएम ने कहा मोदी के शासन में 10 करोड लोग गरीबी रेखा से ऊपर उठकर जी रहे हैं। मोदी सरकार 80 करोड लोगों को राशन दे रहें है। प्रतिवर्ष 5 करोड लोग 5 लाख के बीमा का स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-05-28 08:58 GMT

CM Yogi Rally in Mirzapur (Pic: Newstrack)

CM Yogi Rally in Mirzapur: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मिर्जापुर के बिहासड़ा में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के समर्थन में आज  जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी संबोधित करते हुए बोले, आज हमारा मिर्जापुर कह पाएगा हमारे पास विश्वविद्यालय है, बेहतर कनेक्टिविटी प्रयागराज मिर्जापुर बलिया को जोड़ता है। आपने अनुप्रिया को चुना आपका एक एक वोट मोदी के लिए जाता है, जिससे नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनते हैं। नक्सलवाद और आतंकवाद से निजात मिलती है। वहीं बीच-बीच में विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहते है,कि जब सपा-बसपा और कांग्रेस की सरकार थी तो दिन में घोटाला होता था, और रात में बम विस्फोट होते थे। 

सीएम योगी ने कहा कि आज भारत में कोई पटाखा बज जाता है तो पाकिस्तान पहले सफाई देता है, सुरक्षा है तो सम्मान है। विकास के कार्य दो लेन ,चार लेन और 12 लेन की सड़क, रेलवे में वंदे भारत, अमृत भारत, वॉटर-वे और रोप-वे की सुविधा भी विकसित हो रही है। वन जिला वन मेडिकल कॉलेज, हर कमिश्नरी में विश्वविद्यालय की स्थापना, आईआईटी, आईआईएम, जैसे संस्थान बन रहे हैं। सपा कांग्रेस पाकिस्तान का राग अलाप रहे हैं, कांग्रेस और सपा के लोग पाकिस्तान जाकर देख लें, पाकिस्तान 23 करोड लोगों का पेट नहीं भर पा रहा है ।


सीएम ने कहा मोदी के शासन में 10 करोड लोग गरीबी रेखा से ऊपर उठकर जी रहे हैं। मोदी सरकार 80 करोड लोगों को राशन दे रहें है। प्रतिवर्ष 5 करोड लोग 5 लाख के बीमा का स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। 4 तारीख को सरकार बनने के बाद 70 वर्ष से ऊपर बुजुर्ग को इलाज के लिए सुविधा उपलब्ध कराएंगे। कांग्रेस की सरकार कहती थी 100 पैसा भेजते है तो 15 पैसा जनता के पास जाता है, बाकी का पैसा सपा और कांग्रेस के दलाल खा जाते थे। नरेंद्र मोदी ने सीधे आपके खाते में पैसा भेजने का काम किया। हम लोगों ने यूपी में व्यवस्था लागू किया है उज्ज्वला योजना के कनेक्शन धारी को होली और दीपावली में मुक्त सिलेंडर देने का योजना लागू की है। छानबे में कोल जाति के सभी लोगों को एक-एक पक्का मकान उपलब्ध करा दिया है।

उन्होने कहा कि अयोध्या में रामलला का मंदिर समाजवादी पार्टी के और कांग्रेस के लोग कर पाते क्या, आप याद करिए जब आपके पूर्वज नारा लगाते थे राम लला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे, तो समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के लोग आप पर हंसते थे। आज नारा नहीं हकीकत है भगवान राम अयोध्या में विराजमान हो गए हैं। अयोध्या में एयरपोर्ट का नाम महर्षि वाल्मीकि रखा गया है। अयोध्या में रैन बसेरा और यात्री निवास का नाम निषाद राज रखा गया है। भगवान राम को शबरी माता ने झूठे बेर खिलाए था राम भगवान को इसलिए अयोध्या में मुफ्त में भोजन उपलब्ध करा रहे हैं।


आप लोग माफिया के साथ है असंवेदनशील लोगों के साथ खड़े होंगे या फिर राम भक्तों के साथ, विंध्यवासिनी कॉरिडोर भी भव्य बन रहा है, नवरात्रि में 35 लाख श्रद्धालु दर्शन करने के लिए आए थे, कॉरिडोर पूरा होने दीजिए यहां पर संख्या एक करोड़ पहुंचेगी। एक करोड़ जब जनसंख्या पहुंचेगी तब हमारे विधायक रत्नाकर मिश्रा को एक रुपया नहीं कमाना है फूल पत्ती, हर दुकान,नाव वाला, टैक्सी वाला कमाएगा।

सपा कांग्रेस के लोगों ने झूठ फैलाना का काम किया इनका घोषणा पत्र कहता है अनुसूचित जाति, पिछड़ी जाति का आरक्षण मुसलमान को देंगे। बाबा साहेब अंबेडकर ने कहा था धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं देंगे, हम आरक्षण को समाप्त नहीं करने देंगे। INDIA गठबंधन कहता है, पर्सनल ला लागू करेंगे तालिबानी शासन, महिलाएं घर से बाहर नहीं जा पाएंगे, बच्चे स्कूल नहीं जा पाएंगे, शरीयत के कानून का देश नहीं बन सकता है।

TMC ने OBC का आरक्षण मुसलमानों को दिया: सीएम योगी

तृणमूल कांग्रेस ने ओबीसी के आरक्षण को मुसलमान को दे दिया था, कर्नाटक में पिछड़ी जाति के आरक्षण मुसलमान को बांट दिया है। दंगाइयों की ठुकाई के लिए पीएसी के बटालियन बढ़ाई गई है दंगाइयों की ठुकाई करने के लिए पाक के जवानों को लगाया जाता है। बाणसागर के परियोजना, विंध्य विश्वविद्यालय, पुल , रेलवे, गांव गांव की कनेक्टिविटी बेहतर हुई है, मिर्जापुर लखनऊ वाराणसी की तरह विकास के आधुनिक सुविधाओं से बढ़कर देश में जगमग हो जाएगा।

Tags:    

Similar News