Mirzapur News: मोबाइल चोरी के शक में युवक को तालिबानी सजा, पेड़ से बांधकर पीटा

Mirzapur News: मोबाइल चोरी के आरोप में नीम के पेड़ से बांधकर दो युवकों की दबंगों ने कई घंटे पीटा। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-06-28 09:24 GMT

पेड़ से बंधे युवक। (Pic: Newstrack)

Mirzapur News: मड़िहान थाना क्षेत्र के खंतरा गांव के ठकनगर में मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर दो युवकों को तालिबानी सजा दी गई। मोबाइल चोरी के आरोप में नीम के पेड़ से बांधकर दो युवकों की पिटाई की गई। गांव से सिवान में ले जाकर दबंगों ने कई घंटो पिटाई किया। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग किया है। मड़िहान थाना क्षेत्र के ठकनगर, खंतरा गांव की घटना है यह पूरी घटना। वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। तीन आरोपी युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के मिर्जापुर जनपद के मड़िहान थाना क्षेत्र के ठकक नगर, खंतरा गांव के दो युवकों को मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए गांव के ही कुछ युवकों द्वारा नीम के पेड़ से बांध कर पीटा गया। कई घंटे तक युवकों को तालिबानी सजा देते हुए पेड़ से बांध कर रखा गया। आदिवासी राहुल कोल अपनी ससुराल में रहता है। गुरुवार को सोते समय मोबाइल गायब हो गया, इसके आरोप में दो युवकों को सिवान में उठा ले गए। इस घटना का वीडियो सोसल मीडिया में वायरल हो गया।

आरोपियों पर की जा रही कार्रवाई

मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर पीटे गए पीड़ित द्वारा थाने में शिकायत कर कार्रवाई की मांग किया गया। लेकिन कहा यह भी जा रहा है की कल पुलिस ने पीड़ित का शिकायत नहीं दर्ज किया। जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तब आज पुलिस ने आनन फानन में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया है। वायरल वीडियो और पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सीओ का कहना है कि कार्यवाही किया जा रहा है। 

Tags:    

Similar News