Mirzapur News: मंत्री नंद गोपाल नंदी बोले - अखिलेश यादव झूठ बोलकर आए हैं इसलिए उन्हें....

Mirzapur News: मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी और गुंडे, अपराधी, माफिया एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। मैं अगर कहूं समाजवादी पार्टी में साधु महात्मा है तो आप हंसने लगेंगे।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-08-16 13:39 GMT

Minister Nand Gopal Nandi (Pic: Newstrack) 

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता "नन्दी" जनपद के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सिटी विकस खंड के पूर्व माध्यमिक विद्यालय गोसाईंपुर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने स्कूल की व्यवस्थाओं को जांचा परखा और छात्र-छात्राओं से सवाल भी किया। स्कूल का औचक निरीक्षण करने के बाद प्रभारी मंत्री कलेक्ट्रेट में समीक्षा बैठक करने पहुंचे। बैठक के दौरान बिजली विभाग के कर्मचारियों के ऊपर नाराजगी व्यक्त किया।

प्रभारी मंत्री नंद गोपाल नंदी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि," उत्तर प्रदेश के 75 जिलों में मंत्रियों की नियुक्ति हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में 2017 से 2022 के बीच उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बना अब सर्वोत्तम प्रदेश बनने के लिए अग्रसर है। केंद्र सरकार की योजना जिसके लिए बनी है वह उस व्यक्ति तक पहुंचे। प्रदेश सरकार की योजना अंतिम व्यक्ति और गांव तक पहुंचे। उसके लिए समीक्षा बैठक हर महीने किया जाता है। समीक्षा बैठक में बिजली की समस्या को लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष राजू कन्नौजिया और विधायक रत्नाकर मिश्रा ने कहा कि अधिकारियों को हमने सख्त निर्देश दिए हैं।

सरकार द्वारा अधिकारियों को सीयूजी नंबर दिए गए हैं। सीयूजी नंबर उठाकर जनप्रतिनिधियों की बात सुने और समस्या का निराकरण के बाद उन्हें सूचित करें। जनता का भी फोन उठाकर उनकी समस्याओं को सुने। इसमें कोई लापरवाही करेगा तो ऊर्जा मंत्री से मिलकर करवाई करवाएंगे। अखिलेश यादव को अपनी हार का डर सताने लगा है। बार-बार जनता को मूर्ख नहीं बनाया जा सकता। जन मानस को मूर्ख बनाकर संविधान खतरे में है इस तरह की बातों से बरगलाकर कुछ वोट पाने से कुछ सीटें पा जाने से जो बौखला गए है। झूठ बोलकर आए हैं इसलिए अब उन्हें डर सता रहा है इसलिए इस तरीके का आरोप लगा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी और गुंडे, अपराधी, माफिया एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। मैं अगर कहूं समाजवादी पार्टी में साधु महात्मा है तो आप हंसने लगेंगे। समाजवादी पार्टी में चरम पर गुंडागर्दी और योगी जी के शासन में गुंडे अपराधी माफिया थर-थर कांपते है। योगी आदित्यनाथ के शासन में कानून का राज स्थापित किया गया है, मेरे ऊपर बम ब्लास्ट हुआ था हम तो होश में ही नहीं थे, हमारी पत्नी और मौसी के लड़के ने एफआईआर दर्ज करवाया, एफआईआर अज्ञात में लिखा गया। विवेचना में 16 लोगों ने हमला किया था। सभी समाजवादी पार्टी से ताल्लुक रखते है। 

Tags:    

Similar News