Mirzapur News: देश में नफरत घोल रहे हैं पीएम मोदी: असदुद्दीन ओवैसी

Mirzapur News: एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मिर्जापुर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-05-28 14:44 GMT

Mirzapur News (Pic: Newstrack)

Mirzapur News: एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी और अपना दल कमेरावादी की नेता पल्लवी पटेल के साथ राज माता कृष्णा पटेल मिर्जापुर के एक निजी लान में पहुंचकर पीडीए अपना दल कमेरावादी के प्रत्याशी दौलत सिंह पटेल के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सपा NDA की बी टीम है इसलिए जो सपा का उम्मीदवार है वो BJP का कैंडिडेट है। इसीलिए "सपा साफ NDA  हाफ" मोदी पर निशाना साधते हुए कहा मोदी मिर्जापुर में आते हैं तो कालीन की बात नहीं करते बल्कि ब्रह्मोस मिसाइल की बात करते हैं।

मोदी को विकास से कोई मतलब नहीं

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि मोदी नौजवानों के जेहन में नफरत भरते हैं, वो आसमान से आते हैं और आसमान में उड़ जाते हैं। उनको मिर्जापुर के विकास से कोई मतलब नहीं,10 साल में मिर्जापुर में क्या हुआ,मोदी जी ने कहा था कि मैं मां के पेट से जन्म नही लिया, मोदी जी कहते है मुझे भगवान ने खास मकसद से भेजा है। कोरोना काल मे जब गंगा में लाशें बहती थी, लोग बिना ऑक्सीजन के मर रहे थे। क्या इसी मकसद के लिये आपको भेजा गया है। मोदी जी महिलाओं का अपमान कर रहे हैं। कह रहे है कि मुजरा करेंगे। पूरे देश में मुसलमानों को आरक्षण मिलता है।

देश में नफरत घोल रहे पीएम मोदी

मोदी जी आप देश को लड़ाना चाहते हैं। देश में नफरत घोल रहे हैं। इस चुनाव में कहते हैं मोदी जी की मुसलमान घुसपैठिया है, मोदी जी मंगल पांडे का नाम लेते हैं लेकिन मुख्तार अंसारी के दादा का नाम क्यो नही लेते। अपना दल कमेरावादी की नेता सिराथू विधायक डॉ पल्लवी पटेल ने अपने संबोधन में कहा कि संघर्षों का जो असली अपना दल है वो हम हैं, और जो सरकारी हैं वो दूसरा दल है। समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी में दरी बिछाने का कार्यकर्ता काम करते थे। अब यह काम नहीं किया जाएगा। इस दौरान भारी संख्या मौजूद थी।

Tags:    

Similar News