Mirzapur: भाजपा से सुचिस्मिता ने किया नामांकन, बोली रिकॉर्ड मतों से दर्ज करूंगी जीत

UP By Election : मीडिया से बात करते हुए भाजपा प्रत्याशी ने अपने गीत के दावों को सुनिश्चित करते हुए कहा कि इस बार भी रिकार्ड मतों पर जीत दर्ज करूंगी

Report :  Brijendra Dubey
Update:2024-10-25 14:36 IST

Suchismita Maurya files nomination (Photo: Social Media) 

UP By Election: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के मझवां विधान सभा उपचुनाव में नामांकन के अंतिम दिन भाजपा प्रत्याशी सुचिस्मिता मौर्य ने नामांकन दाखिल किया। सुचिस्मिता मौर्य ने कुल 4 सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करूंगी। 2017 में विधायक रहते हुए कई कार्य कर विकास की थी आगे और भी कार्य करूंगी। किससे लड़ाई है के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि किसी से मेरी लड़ाई नहीं है। बीजेपी सरकार के विकास कार्यों से प्रदेश की जनता खुश है, हमारी जीत सुनिश्चित है ।

सुचिस्मिता मौर्य ने कहा रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करूंगी

यूपी के मिर्जापुर जिले के मझवां विधान उप चुनाव में बीजेपी से सुचिस्मिता मौर्य ने नामांकन दाखिल किया। नामांकन में एनडीए के सभी सहयोगी दलों के नेता और मंत्री के साथ जनप्रतिनिधि जिला मुख्यालय पर पहुंचे थे। सुचिस्मिता मौर्य ने कुल 4 सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए भाजपा प्रत्याशी ने अपने गीत के दावों को सुनिश्चित करते हुए कहा कि इस बार भी रिकार्ड मतों पर जीत दर्ज करूंगी विकास कार्यों को लेकर कहा कि 2017 में मेरी विधायक रहते हुए मैंने बहुत से विकास कार्य कर आए थे और एक बार फिर जनता मुझे अपना आशीर्वाद देगी तो उन कार्यों को आगे बढ़ाऊंगी।


किस पार्टी और प्रत्याशी से लड़ाई है के प्रश्न पर कहा कि कोई लड़ाई में नहीं है। सरकार के विकास कार्यों से प्रदेश की जनता बहुत खुश है। नामांकन के समय अपना दल एस के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल के साथ कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर विधायक रमाशंकर पटेल विधायक अनुराग पटेल, विनीत सिंह विधान परिषद सदस्य, जिला पंचायत अध्यक्ष राजू कन्नौजिया के साथ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News