Mirzapur News: आकाशीय बिजली के चपेट में आने से दो युवकों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Mirzapur News: जनपद के पड़री थाना क्षेत्र के सूर्यवार गांव में शुक्रवार को उस समय अफरातफरी मच गई जब धान की रोपाई कर रहे दो युवक आकाशीय बिजली के चपेट में आने से झुलस गये।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-08-09 17:29 GMT

Mirzapur News (Pic: Newstrack)

Mirzapur News: मिर्जापुर के पड़री थाना क्षेत्र के सूर्यवार गाँव में आकाशीय बिजली के चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। दोनों खेत में काम करने गए थे। फोन नहीं उठने पर परिजनों ने खेत में जाकर देखा तो झुलसे पड़े थे। परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरो ने मृत घोषित कर दिया। युवकों के मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में लगी है। मिर्जापुर जनपद में आकाशीय बिजली से अक्सर अनहोनी होती रहती है। जिसके बाद भी आकाशीय बिजली से बचाव नही हो पा रहा है।

जानिए क्या है पूरा मामला

जनपद के पड़री थाना क्षेत्र के सूर्यवार गांव में शुक्रवार को उस समय अफरातफरी मच गई जब धान की रोपाई कर रहे दो युवक आकाशीय बिजली के चपेट में आने से झुलस गये। जानकारी मिलते ही परिजन आनन फानन में झुलसे हुए दोनों युवकों को जिला मंडलीय अस्पताल के ट्रामा सेंटर पहुंचे। डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों के मौत से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। बताया जा रहा सूर्यावार गांव के मुकेश मौर्य और संदीप मौर्य धान की रोपाई कर रहे थे।

अचानक तेज गरज के साथ बारिश शुरू हुई। इस दौरान आकाशीय बिजली के चपेट में आने से दोनों झुलस गए। परिजनों ने जब फोन पर संपर्क करना चाहा तो आकाशीय बिजली की आवाज सुनकर तो फोन नहीं उठा। घर से परिजन जब खेत पर गए तो दोनों झुलसे हुए पड़े हुए थे। आनन फानन में जिला मंडलीय अस्पताल के ट्रामा सेंटर पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान दोनों को मृत घोषित कर दिया। जिसे परिजनों में कोहराम मच गया।

Tags:    

Similar News