Mirzapur News: सड़क दुर्घटना में घायल युवक को केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने अपनी काफिला रुकवाकर भिजवाया अस्पताल

Mirzapur News: मिर्जापुर की सांसद व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का मानवीय चेहरा देखने को मिला है। मंत्री ने सड़क हादसे में खून से लथपथ युवक को देख अपना काफिला रुकवाकर घायल युवक की मदद कर अस्पताल पहुंचवाया ।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-03-10 15:46 GMT

सड़क दुर्घटना में घायल युवक को केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने अपनी काफिला रुकवाकर भिजवाया अस्पताल: Photo- Newstrack

Mirzapur News: मिर्जापुर की सांसद व केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का रविवार को मानवीय चेहरा देखने को मिला है। सड़क हादसे में खून से लतपथ गंभीर रूप से घायल हुए एक युवक को अपनी काफिला रुकवा कर कार से अस्पताल पहुंचवाया हैं। चुनार मेड़िया से अदलपुरा जाते समय रास्ते में उन्होंने एक्सीडेंट देखते ही गाड़ी रुकवा दी। मौके से ही घायल को कार में बैठाया। उन्होंने मौके से ही अस्पताल प्रबंधन से बात कर इलाज की व्यवस्था भी करवाई। मेड़िया से अदलपुरा के बीच पिकअप गाड़ी के पीछे से स्कूटी टकराने से एक युवक घायल हो गया था। जो वाराणसी का रहने वाला है।


मंत्री अनुप्रिया पटेल ने खून से लथपथ युवक को पहुंचाया अस्पताल

मिर्जापुर चुनार विधानसभा के अदलपुरा अपने लोकसभा क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी । इस बीच अदलपुरा चुनार रोड के पास उन्हें सड़क पर एक युवक बहुत ही गंभीर हालत में खून से लथपथ दिखाई दिया। उन्होंने तुरंत अपनी गाड़ी रुकवाई और एम्बुलेंस का इंतजार किए बिना घायल युवक सलमान निवासी गोलगड्डा वाराणसी को एक गाड़ी से वाराणसी अस्पताल पहुंचाया है जहां पर युवक का इलाज चल रहा है।

Tags:    

Similar News