Mirzapur News: ये है यूपी पुलिस! पीड़ित ने की शिकायत तो वर्दी के रुतबे में दारोगा साहब ने दे डाली गालियां, ऑडियो वायरल

Mirzapur News: पीड़ित चंदू यादव ने पुलिस से कहा कि जिस जमीन पर आरसीसी का निर्माण प्रधान द्वारा कराया जा रहा है वह मेरा नंबर है ग्राम प्रधान जो निर्माण कर रहे हैं उसे रोका जाए। जिस पर दारोगा ने उन्हे बहुत गालियां दी।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2023-12-21 08:35 GMT
गाली-गलौज का ऑडियो वायरल (सोशल मीडिया)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश में सुरक्षा आपकी संकल्प हमारा कहे जानेवाली पुलिस इन दिनों ड्यूटी से ज्यादा पीड़ितों को गाली-गलौज दे रही है। ताजा मामला मिर्ज़ापुर जनपद का है, जहां पड़री के थानेदार द्वारा पीड़ित को फोन पर मां को भद्दी भद्दी गाली दी जा रही हैं। जिसे आपको सुनकर शर्म आ जाएगी। एसओ वीरेंद्र सिंह पटेल का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल गांव में बन रहे आरआरसी सेंटर का पीड़ित विरोध कर रहा था। पीड़ित चंदू यादव ने पुलिस से कहा कि जिस जमीन पर आरसीसी का निर्माण प्रधान द्वारा कराया जा रहा है वह मेरा नंबर है ग्राम प्रधान जो निर्माण कर रहे हैं उसे रोका जाए। इसी से नाराज होकर फोन पर थाना प्रभारी नॉनस्टॉप 44 सेकंड गाली देते ऑडियो में सुनाई दे रहे हैं, पीड़ित अपनी बात भी नहीं कह पा रहा है थानेदार केवल गाली देते हुए फोन को कट कर दिया।

जानिए क्या है पूरा मामला?

सॉलि़ड लिक्विड वेस्ट मैनेजमेंट योजना के तहत हर गांव में निकलने वाले कूड़े को एकत्रित करने के लिए आरआरसी सेंटर बनाए जा रहे हैं। गांव में बना रहे आरआरसी सेंटर को लेकर कई जगह कई प्रकार के विरोध भी हो रहा है कहीं गांव में बनने  आरआरसी सेंटर गंदगी बीमारी को लेकर लोग नाराज हैं तो कहीं दूसरे के जमीन पर बन रहे आरआरसी सेंटर को लेकर विरोध किया जा रहा है। पड़री थाना क्षेत्र के दूबेपुर बसरी गांव में भी बन रहे आरआरसी सेंटर लेकर प्रधान और एक पक्ष से विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ गया कि प्रधान को पुलिस प्रशासन बुलाने पड़ गए। पीड़ित चंदू का कहना है हमारी पुलिस और प्रशासन ने एक भी नही सुनी 3 विश्वा जमीन कब्जा कर निर्माण कराया जा रहा है। यही नहीं पुलिस के द्वारा गाली दी गई और महिलाओं को पीटा गया। वहीं ग्राम प्रधान दीपक वर्मा का कहना है कि सरकारी काम हो रहा है। एसडीएम के द्वारा जमीन की नापी भी कराई गई है। सही जगह पर बन रहा है। वहीं, एसडीएम सदर आसाराम वर्मा ने फोन पर बात करते हुए बताया कि जमीन की नापी कराई गई है। पीड़ित जबरन विरोध कर रहा है। सरकारी जमीन में निर्माण कराया जा रहा है।

बताया जा रहा है पड़री थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह पटेल केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल के करीबी है। इसके पहले भी ड्रमंडगंज थाना प्रभारी रहते हुए वीरेंद्र सिंह ने एक ग्रामीण पत्रकार की जमकर पिटाई की थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। थाना प्रभारी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी बल्कि वहां से हटाकर मलाईदार थाने पर पोस्टिंग कर दी गई है। ग्राम प्रधान दीपक वर्मा भाजपा अनुसूचित जिला मोर्चा के जिला महामंत्री हैं। सत्ता के बल पर पीड़ित को प्रताड़ित करने का आरोप लग रहा है.

Tags:    

Similar News