Muzaffarnagar News: लूट के विरोध पर महिला को मारी गोली, पुलिस बता रही घटना संदिग्ध

Muzaffarnagar News: जनपद में सोमवार सवेरे दिन निकलते ही खेत पर देवता पूजन को जा रही एक महिला के पैर में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गए।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2022-11-07 19:12 IST

मुजफ्फरनगर: लूट के विरोध पर महिला को मारी गोली, पुलिस बता रही घटना संदिग्ध

Muzaffarnagar News: जनपद में सोमवार सवेरे दिन निकलते ही खेत पर देवता पूजन (God worship) को जा रही एक महिला के पैर में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मार दी (shot in woman's leg) और मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर खेत में काम कर रहे आसपास के ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हुए और घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके चलते तत्काल पुलिस (UP Police) ने मौके पर पहुंच कर घायल महिला को उपचार के लिए जहां अस्पताल में भर्ती कराया तो वही बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जंगल में कॉम्बिंग अभियान भी चलाया लेकिन कोई सफलता पुलिस के हाथ नहीं लगी।

दरअसल मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के मदीनपुर गांव का है जहां आज सवेरे एक महिला ममतेश अपनी नंदन मंजू के साथ खेत पर देवता पूजन के लिए जा रही थी उसी दौरान दो हथियारबंद बदमाशों ने महिलाओं को आतंकित कर उनके साथ लूटपाट करनी चाहिए। जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने ममतेश के पैर मैं गोली मार दी जबकि ननंद मंजू ने पास ही के खेत में घुसकर जहां अपनी जान बचाई।

गोली मारकर बदमाश रफूचक्कर हो गए

वहीं गोली की आवाज सुनकर खेत में काम कर रहे आसपास के ग्रामीण जब मौके पर इकट्ठा हुए तो बदमाश रफूचक्कर हो गए घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी है।

इस मामले में जहां घायल महिला ममतेश के देवर देवेंद्र का कहना है कि आज सुबह हम खेत पर जा रहे थे लेकिन हमारे से 15,20 मिनट पहले ही ममतेश मेरी भाभी और मंजू मेरी बहन खेत पर देवता पूजने के लिए गई थी। उसी दौरान हमारी भाभी ममतेश के साथ में किसी ने छीना झपटी कर पैर में गोली मार दी, दो आदमी थे।

इस मामले में सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम (CO Budhana Vinay Kumar Gautam) ने बताया कि एक महिला ममतेश है जिसके पैर में गोली लगी हुई है। खतरे से बाहर है। इसमें दो टीमें गठित की गई है और आरोपियों को जल्दी से जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। प्रथम दृष्टियां कुछ बातें मिस्मैच हो रही हैं जिन पर पुलिस सही से विवेचना कर रही है।

Tags:    

Similar News