MLC अक्षय प्रताप सिंह के सचिव को जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ सख्ती के बावजदू बदमाशों के मन डर नहीं है। यूपी पुलिस ने हाल ही कई दुर्दांत अपराधियों का एनकाउंटर किया है।

Update: 2020-07-21 17:04 GMT

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ सख्ती के बावजदू बदमाशों के मन डर नहीं है। यूपी पुलिस ने हाल ही कई दुर्दांत अपराधियों का एनकाउंटर किया है।

पूर्व कैबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह (राजा भैया) के भाई अक्षय प्रताप सिंह उर्फ़ गोपाल जी के निजी सचिव जीवेंद्र पाल को जान से मारने की धमकी दी गई है। विधान परिषद सदस्य अक्षय प्रताप सिंह के निजी सचिव को धमकी के मामले में एनसीआर दर्ज कर ली गई और जांच में पुलिस जुटी है।

अक्षय प्रताप सिंह

यह भी पढ़ें...सीमा पर हमला: दो इलाकों में भयानक गोलाबारी, आर्मी ने सिखाया सबक

मंगलवार को ही विधानसभा कुण्डा के कैमा गांव के कोटेदार शंकर लाल चौरसिया के चचेरे भाई की आकस्मिक निधन पर अक्षय प्रताप सिंह निवास पर जाकर शोक संवेदना व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें...गूगल मैप्स देगा कोरोना टेस्टिंग सेंटर की जानकारी, ऐसे करें सर्च

उनके साथ में जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विनोद सरोज विधायक बाबागंज, संतोष सिंह ब्लाक प्रमुख कुंडा, पिंटू सिंह प्रधान संघ अध्यक्ष,मेवा यादव कुंडा टाउन एरिया, शानू बाबूगंज केंद्रीय कार्यालय, जीवेन्द्र पाल (निजी सचिव एमएलसी प्रतापगढ़) आदि मौजूद थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News