बंदर अपने घायल बच्चे को मीटिंग में लेकर पहुंचा, ऐसे लगाई मदद की गुहार

मीटिंग ले रहे सीडीओ राकेश कुमार और सीएमओ डीके सिंह ने अपना नाश्ता बन्दर को दे दिया और नाश्ता करने के बाद सीडीओ के पास पहुंच गया। सीडीओ ने तुरंत इलाज के लिए जिला पशुअधिकारी को बुलाकर इलाज कराया। यहां बन्दर एक कौतुहल का विषय बना रहा है। बन्दरों की सेवा करने वाले बाबा श्याम साधू को भी बुलाया गया। बंदर के बच्चे का इलाज होने पर कुछ देर बाद वह चला गया।

Update: 2017-12-31 06:27 GMT

रायबरेली: बचत भवन में जिला स्वास्थ्य समिति की बैठक में अध्यक्षता कर रहे मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) की मीटिंग चल रही थी। उसी दौरान एक बंदर अपने बीमार बच्चे को लेकर बैठक में पहुंच गया। जिसके शरीर पर चोट के घाव थे।

मीटिंग ले रहे सीडीओ राकेश कुमार और सीएमओ डीके सिंह ने अपना नाश्ता बन्दर को दे दिया और नाश्ता करने के बाद सीडीओ के पास पहुंच गया। सीडीओ ने तुरंत इलाज के लिए जिला पशुअधिकारी को बुलाकर इलाज कराया।

यहां बन्दर एक कौतुहल का विषय बना रहा है। बन्दरों की सेवा करने वाले बाबा श्याम साधू को भी बुलाया गया। बंदर के बच्चे का इलाज होने पर कुछ देर बाद वह चला गया।

लोगों ने खींची फोटो

मीटिंग के दौरान कुछ लोग अपने मोबाइल से उसकी फोटो खीचने में लगे रहे। किसी ने नहीं सोचा कि आखिर क्यों यह बंदर अपने बच्चों को लेकर इधर उधर भटक रहा है। यहां तक सीडीओ के पास पहुंचा और पास में बैठकर सीडीओ की तरफ देखता रहा और अपनी भाषा में कुछ कहने की कोशिश किया तब सीडीओ बात को समझ गए समय रहते उसका इलाज करवा दिया । यह बात चर्चा का विषय बना रहा। वहां कई डॉक्टर भी मौजूद रहें यह बंदर सुबह से डीएम कार्यालय के आस-पास अपने बच्चों को लेकर घूमता रहा।

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज...

Tags:    

Similar News