CA Shwetabh Muder Case: श्वेताभ की हत्या का गरमाया मामला, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने की बातचीत

CA Shwetabh Muder Case: चार्टर्ड अकाउंटेंट एसोसिएशन ने अफसरों से हत्या का शीघ्र खुलासा करने की मांग उठाई है। भाजपा सांसद जफर इस्लाम और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक लगातार अफसरों से संपर्क बनाए हुए हैं।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2023-02-18 09:44 GMT

CA Shwetabh Tiwari (Pic: Social Media)

Tiwari

Tiwari

Tiwari

Tiwari

Tiwari

Tiwari

CA ShwetabhTiwari Muder Case: मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र में शहर के नामचीन सीए और रियल स्टेट में तेजी से बढ़ते श्वेताभ तिवारी की हत्या का मामला केंद्र और यूपी सरकारों तक पहुंच गया है। पुलिस भी हत्यारों की सुरागकशी में जीजान से जुटी है। पुलिस की कई टीमें श्वेताभ से जुड़े हर मुद्दे की पड़ताल कर रही हैं। इस बीच खबर मिली है कि पूछताछ में पुलिस को कुछ अहम जानकारियां मिली हैं जिसके आधार पर पुलिस की जांच तेज हो गई है। इस बीच चार्टर्ड अकाउंटेंट एसोसिएशन ने अफसरों से हत्या का शीघ्र खुलासा करने की मांग उठाई है। भाजपा सांसद जफर इस्लाम और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक लगातार अफसरों से संपर्क बनाए हुए हैं।

सांसद जफर इस्लाम पीड़ित परिवार से जल्द ही मिलने जाएंगे 

खबर मिली है कि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद सैयद जफर इस्लाम ने सीए हत्याकांड पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से बातचीत की है। जफर इस्लाम ने मुरादाबाद के डीएम और एसएसपी से भी घटनाके बारे में जानकारी ली तथा अब तक हुई तफ्तीश के बारे में जानकारी ली है और घटना का जल्द खुलासा करने को कहा है। भाजपा प्रवक्ता जफर इस्लाम से कहा कि वह पार्टी के कार्य से बाहर हैं। दिल्ली आने पर वह मुरादाबाद आकर पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे। उन्होंने बताया कि मुरादाबाद चार्टर्ड अकाउंटेंट एसोसिएशन ने उनके केस का जल्द खुलासा कराने की मांग की है। जफर इस्लाम ने कहा कि पूरी घटना पर उनकी नजर है और लगातार अधिकारियों से संपर्क बनाए हुए हैं।

कई बिंदुओं पर जांच कर रही हे मुरादाबाद पुलिस

पुलिस ने सनसनीखेज हत्याकांड के खुलासे के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। पुलिस ने पार्टनरों और स्टाफ से भी लंबी पूछताछ की है। इसके अलावा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। सर्विलांस के जरिए भी पुलिस हत्यारों का सुराग ढूंढने की कोशिश कर रही है। पुलिस प्रॉपर्टी, संबंध, कर्ज के लेनदेन समेत हर उस एंगल से पड़ताल में जुटी है जिसकी वजह से घटना हो सकती है। परिवार से जानकारी जुटाने के साथ कारोबारी प्रतिस्पर्धा समेत दूसरे तमाम बिंदुओं पर भी पुलिस छानबीन कर रही है। सीए आफिस में भी एक साथ लगभग 80 लोगों का स्टाफ भी मौजूद है। अबतक की पूछताछ में पुलिस को कई अहम जानकारियां मिली हैं जिसके आधार पर पुलिस की जांच में तेजी आई है। फिलहाल पुलिस अफसर अभी कुछ कहने से बच रहे हैं, बस इतना ही कह रहे है जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Tags:    

Similar News