Moradabad News: भाजपा नेता को तीन दिन के अंदर जान से मारने की धमकी, जाने पुरा मामला

Moradabad News Today: इससे पहले 3 जनवरी को लश्करे खालसा की तरफ से धमकी भरा मैसेज आया था। भाजपा नेता तहरीर के बाद थाना छजलैट में मुकदमा दर्ज किया गया था। मुरादाबाद पुलिस इस मामले की गहनता से जांच में जुट गई है।

Report :  Shahnawaz
Update:2023-01-26 19:27 IST

Moradabad Threat to kill BJP leader

Moradabad News: मुरादाबाद में भाजपा किसान मोर्चा के जिला मंत्री को परिवार सहित मारने की धमकी मिली है। अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर तीन दिन में जान से मारने की धमकी दी है। अय पहली दफा नही है बल्कि इससे पहले भी एक बार ऐसी धमकी भरा मैसेज आ चुकी है। इससे पहले 3 जनवरी को लश्करे खालसा की तरफ से धमकी भरा मैसेज आया था। भाजपा नेता तहरीर के बाद थाना छजलैट में मुकदमा दर्ज किया गया था। मुरादाबाद पुलिस इस मामले की गहनता से जांच में जुट गई है। धमकी देने वाले व्यक्ति ने मुख्यमंत्री योगी, संघ सहित सभी हिंदूवादी संगठनों को मारने की धमकी दिया था।

हिन्दू संगठनों के बारे में भी कहा अपशब्द

भाजपा नेता वीर सिंह सैनी ने बताया कि धमकी देने वाले ने उन्हे भाजपा छोड़ने के लिए हिदायत दी है। उसने कहा कि जब हम लोग हिन्दू संगठनों को नहीं छोड़ते तो तुम क्या चीज हो। धमकी देने वाले ने मैसेज के माध्यम से खुद को लश्करे खालसा का संगठन से सन्दीप सिंह खालिस्तानी बताया है।

धमकी मिलने के बाद से वीर सिंह घबराए हुए है। उन्होंने मुरादाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है।


जांच में जूटी पुलिस

उन्होने कहा की इस तरह की धमकी मिलना मजाक नहीं है। इसे गंभीरता से लेना चाहिए। धमकी देने वाले व्यक्ति ने व्हाट्सएप पर अपना नाम बताया, मोबाइल नंबर दिया और गाली देते हुए जान से मारने की धमकी भरे मैसेज भेजे। 3 जनवरी को पहली बार धमकी मिलने के बाद से ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गहनता से जांच कर रही है। अब दुबारा धमकी मिलने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल और तेज कर दिये हैं।

Tags:    

Similar News