Moradabad News: भोजपुर में हुई हत्या के तीनों अभियुक्तों पर पुलिस मेहरबान, धरने पर बैठा परिवार

Moradabad: भोजपुर में हुई युवक की हत्या मामले में मुकदमा दर्ज कराने के बाद भी आरोपियों की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। जिसके बाद पीड़ित परिवार एसएसपी कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गया है।

Report :  Shahnawaz
Update: 2022-12-29 17:02 GMT

धरने पर बैठा पीड़ित परिवार

Moradabad News: जिले के भोजपुर थाना क्षेत्र में योगेश कुमार की 22 अक्टूबर को हत्या कर दी गई थी। जिसके संबंध में 3 लोगों को नामजद करते हुए भोजपुर थाने पर तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा परिवार वालों द्वारा दर्ज कराया गया था। पीड़ित परिवार का कहना है कि मुकदमा दर्ज कराने के बाद भी आरोपियों की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। जिसके बाद पीड़ित परिवार एसएसपी कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गया है।

''मामला दर्ज कराए जाने के बाद भी नहीं हुई आरोपियों की गिरफ्तारी''

इस मामले में जानकारी देते हुए मृतक के भाई कपिल कुमार ने बताया कि उनके छोटे भाई योगेश कुमार की 22 अक्टूबर को 3 लोगों द्वारा हत्या कर दी गई थी। तीनों लोगों के खिलाफ भोजपुर थाने पर मुकदमा भी दर्ज कराया था, लेकिन मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की है। तीनों आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं।

पीड़ित का परिवार धरने पर बैठा

पीड़ित का परिवार धरने पर बैठा जब परिवार के लोग एस एस पी साहब से मिलने पहुचे तो एस एस पी साहब ने कहा कि धरना खत्म करके अपने घर चले जाओ वरना पूरे परिवार को जेल भेज दूंगा। यह कथन एक ज़िम्मेदार पुलिस अधिकारी के है तो मुजरिम बेखोफ क्यों न हो। गिरफ्तारी न होने को लेकर पीड़ित परिवार एसएसपी कार्यालय के सामने अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गया है।

3 आरोपी गिरफ्तार नहीं हो जाते तब तक धरना पर जारी रहेगा: भाई

मृतक के भाई ने बताया कि जब तक हत्या आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा यह अनिश्चितकालीन धरना लगातार जारी रहेगा। हमारा भाई तो गया लेकिन जब तक तीनो आरोपी गिरफ्तार नही हो जाते तब तक हम यही धरने पर बैठे रहेंगें।

Tags:    

Similar News